Move to Jagran APP

Moradabad Coronavirus News : कोरोना की दूसरी लहर में फ्रंट लाइन की भूमिका में नगर निगम, रात में भी हो रहा सैनिटाइजेशन

Moradabad Municipal Corporation Corona Infection Sanitization कंटेनमेंट जोन छोटा होने से नगर निगम को खतरा सता रहा है। ऐसे हालात में कोरोना संक्रमण से बचाव भरे कदम को और प्रभावशाली बनाने पर जोर द‍िया जा रहा है। ज‍िससे संक्रमण पर न‍ियंत्रण पाया जा सके।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sun, 11 Apr 2021 01:42 PM (IST)Updated: Sun, 11 Apr 2021 01:42 PM (IST)
Moradabad Coronavirus News : कोरोना की दूसरी लहर में फ्रंट लाइन की भूमिका में नगर निगम, रात में भी हो रहा सैनिटाइजेशन
रात को कर्फ्यू लगने पर नगर निगम की टीमें सड़कों पर नजर आती हैं।

मुरादाबाद, जेएनएन। Moradabad Municipal Corporation Corona Infection Sanitization : पिछले साल की तरह इस बार भी नगर निगम फ्रंट लाइन की भूमिका में नजर आ रहा है। रात को बाजार बंद होने के बाद पूरा शहर सैनिटाइज कराने का बड़ा प्लान तैयार किया गया है। 24 टीमें पूरे शहर को सैनिटाइज करने उतर गईं हैं। रात को कर्फ्यू लगने पर नगर निगम की टीमें सड़कों पर नजर आती हैं।

loksabha election banner

कंटेनमेंट जोन छोटा होने से नगर निगम को खतरा सता रहा है। ऐसे हालात में कोरोना संक्रमण से बचाव भरे कदम को और प्रभावशाली बनाने पर जोर है। पिछले दिनों कोरोना बढ़ने के चलते नगर निगम की बैठक में जिम्मेदारी तय की गई थी। चेताया था कि कोरोना पिछले साल के मुकाबले दो गुने से भी तेजी से फैल रहा है। सामाजिक संगठन, पुलिस और नगर निगम के सफाई निरीक्षकों को सैनिटाइजेशन के लिए पुलिस महकमे के साथ भी टीमों को लगाया गया है। इसके अलावा गोदाम प्रभारी को चेताया कि कहीं से भी कोरोना संक्रमण की सूचना मिलने पर सैनिटाइजेशन स्प्रे मशीन व टीमों को भी सैनिटाइजर उपलब्ध कराया जाए। कोताही मिली तो कार्रवाई होगी। थर्मल स्क्रीनिंग की 70 मशीनें खरीदकर हर वार्ड में तापमान चेक करने की व्यवस्था भी नगर निगम करेगा। शहर में शुद्ध पानी, सफाई, सैनिटाइजेशन को पूर्व की भांति करने पर जोर दिया। नगर आयुक्त संजय चौहान ने कहा है कि पिछले साल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुरादाबाद में सैनिटाइजेशन की व्यवस्था को सराहा था। इस बार भी पूरी मेहनत से कोरोना की दूसरी लहर पर सैनिटाइजेशन से प्रहार करना है।

​​​​​यह भी पढ़ें :-

मेरठ के पुलिस कर्मी की शर्मनाक हरकत, दुष्‍कर्म के बाद छात्रा से बोला-मुंह खोला तो अश्लील फोटो वायरल कर दूंगा

Panchayat Election 2021 : मुरादाबाद में सपा ने घोषित क‍िए 31 प्रत्‍याशी, व‍िधायकों की जंग में वार्ड 23 फ्रीज, यहां देखें पूरी सूची

Moradabad Coronavirus News : ज‍िले में टूटा संक्रम‍ितों का र‍िकॉर्ड, 147 लोग पाए गए कोरोना पॉज‍िट‍िव

मुरादाबाद में आज और कल नहीं म‍िलेगी सीएनजी, पाइप लाइन की होगी मरम्‍मत, केवल इन जगहों पर रहेगी उपलब्‍ध

Night curfew in Moradabad : नाइट कर्फ्यू से होटल कारोबार को झटका, करोड़ों रुपये का नुकसान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.