मुरादाबाद, जेएनएन। Meerut Police Personnel Girl Misdemeanor Lawsuit : मुरादाबाद में तैनात रहे मेरठ के एक सिपाही ने शादी का सब्जबाग दिखाकर एक स्कूली छात्रा की इज्जत लूट ली। इतना ही नहीं पीड़िता ने जब शिकायत पुलिस के उच्चाधिकारियों से की, तो पीआरवी वाहन पर सवार होकर आरोपित सिपाही पीड़िता के दरवाजे पर चढ़ गया और धमकी देने लगा। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी के आदेश पर सिपाही के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इसी के साथ सिपाही के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की प्रक्रिया भी शुरू कर दी गई है।

डिलारी थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती के मुताबिक वर्ष 2016 में वह ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र के एक इंटर कॉलेज में 12वीं की छात्रा थी। तभी उसकी मुलाकात दीपक कुमार निवासी कंकरखेड़ा बाईपास थाना कंकरखेड़ा मेरठ से हुई। तब दीपक ठाकुरद्वारा मेंं तैनात था। दीपक ने युवती को प्रेमजाल में फंसा लिया। युवती के सामने उसने शादी का प्रस्ताव भी रखा। दीपक की दीवानगी ने युवती को प्रभावित किया। इससे वह दीपक के झांसे में आ गई। इस बीच सिपाही ने युवती के साथ कई बार दुष्कर्म किया। 26 मार्च को भी दीपक गांव से युवती को बुलाकर अपने साथ ले गया। वहां आरोपित ने पीड़िता संग दुष्कर्म किया। तभी युवती ने शादी का दबाव बनाया। तब धमकी देते सिपाही ने कहा कि मुंह खोला तो अश्लील फोटो वायरल कर दूंगा। तुम्हें और तुम्हारे घर वालों को झूठे मुकदमे में फंसा दूंगा। जान से मारने तक की धमकी दी। तब सिपाही यूपी डायल 112 पर तैनात था। सरकारी वाहन लेकर वह पीड़िता के पास पहुंचा था। एसपी ग्रामीण विद्या सागर मिश्र ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपों की जांच शुरू कर दी है। सिपाही की तलाश हो रही है। विभागीय कार्रवाई भी शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें :-

Panchayat Election 2021 : मुरादाबाद में सपा ने घोषित क‍िए 31 प्रत्‍याशी, व‍िधायकों की जंग में वार्ड 23 फ्रीज, यहां देखें पूरी सूची

Moradabad Coronavirus News : ज‍िले में टूटा संक्रम‍ितों का र‍िकॉर्ड, 147 लोग पाए गए कोरोना पॉज‍िट‍िव

Moradabad Today Horoscope : तनाव और थकानग्रस्त रह सकते हैं इन राश‍ियों के लोग, जान‍िए क्‍या कहते हैं आपके स‍ितारे

Night curfew in Moradabad : रेलवे यात्र‍ियों को परेशान होने की जरूरत नहीं, कंफर्म टिकट ही होगा नाइट कर्फ्यू पास

मुरादाबाद में 17 अप्रैल तक नहीं खुलेंगे श‍िक्षण संस्‍था, बढ़ते कोरोना संक्रमण के कारण डीएम ने द‍िए न‍िर्देश

आपको भी चौंका देंगे मुरादाबाद की लेडी डाॅन हसीना के कारनामे, बेटी भी कुछ कम नहीं, पुलिस ने फ‍िर से भेजा जेल

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप