Move to Jagran APP

मुरादाबाद में इमाम की गोली मारकर हत्या; हमलावरों ने फोन करके घर से बुलाया और सीने में मारी गोली, खंडहर में मिली लाश

Moradabad Imam Killed इमाम की गोली मारकर हत्या कर दी गई। रामपुर के स्वार थाना क्षेत्र के चाऊपुरा मसवासी गांव निवासी मौलाना अकरम भैंसिया गांव की बड़ी मस्जिद में इमामत करते थे। वह कई सालों से पत्नी और बच्चों के साथ भैंसिया में ही रहते थे। दो-तीन दिन से पत्नी बच्चों को लेकर रिश्तेदारी में गई है। मौलाना अकरम और उनके तीन बच्चे घर में अकेले थे।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Published: Tue, 11 Jun 2024 10:23 AM (IST)Updated: Tue, 11 Jun 2024 10:23 AM (IST)
Modarabad News: मौलाना मोहम्मद अकरम फाइल फोटो।

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद। कटघर थाना क्षेत्र के भैंसिया गांव में इमाम की सीने में गोली मारकर हत्या कर दी गई। उनका शव घर के पास ही खंडहर में मिला। पुलिस हत्यारोपितों का पता लगाने में लगी हुई है लेकिन, अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है।

मंगलवार तड़के करीब चार बजे किसी ने गोली मारकर अकरम की हत्या कर दी। मंगलवार सुबह उनका शव घर के पास में ही खंडहर में पड़ा मिला। सुबह जब ग्रामीणों की नजर शव पर पड़ी तो पुलिस को सूचना दी गई। घटना की सूचना पर एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया, सीओ और कटघर पुलिस मौके पर पहुंच गए।

फोरेंसिक टीम से की जांच पड़ताल

फारेंसिक टीम बुलाकर घटना स्थल पर जांच पड़ताल की। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हत्या किसने और क्यों की यह स्पष्ट नहीं है। एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया सुबह भैंसिया गांव में इमाम का शव मिला है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। परिवार वाले किसी भी तरह की रंजिश की बात से इंकार कर रहे हैं। पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। यह भी देखा जा रहा है कि इमाम के पास किन किन लोगों का अधिक उठना बैठना था।

ये भी पढ़ेंः Iqra Hasan: मुश्किल में फंसे कैराना की सांसद इकरा हसन के समर्थक, पुलिस के सामने किया था ऐसा काम कि अब भागने पर...

फोन करके बुलाकर सीने में मारी गोली

भैंसिया गांव के प्रधान शान अहमद ने बताया कि घटना मंगलवार को तड़के करीब चार बजे की है। इमाम अपने घर की दूसरी मंजिल पर सो रहे थे। तभी उनके पास किसी का फोन आया। उसने घर का बाहर आने के लिए कहा। इमाम जैसे ही दरवाजा खोला और नीचे उतरकर आए हमलावर उन्हें पकड़कर ले गए। आरोपितों ने घर के पीछे एक खंडहर में ले जाने के बाद उनके सीने में गोली उतार दी। गोली लगने के मौके पर ही इमाम की मौत हो गई।

ये भी पढ़ेंः यूपी वेस्ट में हार के बाद भाजपा में पड़ी फूट; संजीव बालियान-संगीत सोम की तल्खी बढ़ने से चढ़ेगा सियासी पारा

कॉल डिटेल खोलेगी हत्या का राज, पत्नी से पूछताछ

इमाम मोहम्मद अकरम की हत्या का राज उनके मोबाइल फोन में आई आखिरी काल से खुलने की संभावना जताई जा रही है। पुलिस इसका पता लगाने की कोशिश कर रही है कि मंगलवार को तड़के में हत्या के समय उनके पास किसका फोन आया था। किसने उन्हें फोन करके बाहर बुलाया। इसके अलावा पुलिस उनकी पत्नी आमना को पुलिस चौकी काशीपुर तिराहा ले आई है। उनसे पूरे मामले में पूछताछ की जा रही है। यह पता लगाया जा रहा है कि इमाम से किसी की दुश्मनी तो नहीं थी। किन लोगों का उनके पास आना जाना था। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.