मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Father shoots son : सम्‍भल के रजपुरा थाना क्षेत्र में दिल्ली से घर पहुंचे पिता ने विवाद के बाद बेटे को गोली मार दी। गोली कंधे में लगी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना क‍िन कारणों से हुई अभी तक की जांच में यह स्‍पष्‍ट नहीं हो पाया है।

रजपुरा थाना क्षेत्र के गांव रसूलपुर गांव निवासी जाहिद पुत्र रियाजुल उर्फ अख्तर गुरुवार की देर रात अपने घर के बरामदे में चारपाई पर सो रहा था और परिवार के अन्‍य सदस्य छत पर सो रहे थे। जाहिद का पिता रियाजुल उर्फ अख्तर एक महीने पहले दिल्ली गया था। वह गुरुवार की मध्यरात्रि अपने घर में आ धमका और उसके बाद पिता-पुत्र में क‍िसी बात को लेकर कहासुनी होने लगी। कहासुनी के बाद पिता ने पुत्र जाहिद को गोली मार दी। गोली बाएं हाथ के कंधे में लगी और कमर की रीढ़ की हड्डी के पास से निकल गई। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। पुत्र को गोली मारने के बाद पिता भाग गया। घायल को रजपुरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया की पिता पुत्र में आपस में कहासुनी हुई थी उसके बाद पिता ने पुत्र को गोली मार दी। तहरीर मिल गई है मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। 

हरकत से पर‍िवार भी हैरान : प‍िता की हरकत से पर‍िवार के लोग भी हैरान हैं, उन्‍हें इसका अंदाजा नहीं था क‍ि ऐसा कुछ हो सकता है। वहीं दूसरी ओर पूरे गांव में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।  

यह भी पढ़ें :-

लाइसेंस नवीनीकरण में 11 हजार रुपये की रिश्वत लेने में फंसे रामपुर के कृषि अधिकारी, तीन के खिलाफ मुकदमा

Azam Khan News : सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सांसद आजम खां और अब्दुल्ला के मामलों की अलग होगी सुनवाई

पुलिस की वर्दी में ज्‍वैलरी शॉप पर पहुंचा ठग, कहा-कोतवाली में तैनात हूं, फ‍िर जेवर लेकर हो गया फरार, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

Edited By: Narendra Kumar