Move to Jagran APP

न‍िर्वस्‍त्र पकड़ा गया दुष्‍कर्म का आरोप‍ित, कहा-पहले कपड़े पहन लूं, फ‍िर पीट लेना, बेहोशी का नाटक कर हो गया फरार

लोगों ने अस्पताल में ही हंगामा कर दिया। सूचना पर थाने से बाकी पुलिस बल पहुंच गया। पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश में पुलिस टीम छापेमारी कर रही है।

By Narendra KumarEdited By: Sun, 12 Dec 2021 06:54 AM (IST)
न‍िर्वस्‍त्र पकड़ा गया दुष्‍कर्म का आरोप‍ित, कहा-पहले कपड़े पहन लूं, फ‍िर पीट लेना, बेहोशी का नाटक कर हो गया फरार
पुलिस आरोपित के ठिकानों पर दबिश दे रही है।

मुरादाबाद, संवाद सहयोगी। Misdeed with teenager by entering house : भोजपुर के गांव में किसान के घर में घुसकर नाबालिग के साथ गांव के ही युवक ने दुष्कर्म क‍िया। क‍िशोरी के बगल में ही सो रही बड़ी बहन की चीख निकलने पर स्वजन की आंख खुल गई। उन्‍होंने न‍िर्वस्‍त्र आरोपित को पकड़ लिया। स्‍वजन ने उसकी प‍िटाई शुरू कर दी, इस पर आरोप‍ित कहने लगा क‍ि पहले कपड़े पहन लूं, फ‍िर पीट लेना। इस बीच पुलिस भी पहुंच गई। आरोप‍ित बेहोश होने का नाटक करने लगा। पुलिस उसे लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची, यहां से आरोप‍ित चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस आरोपित के ठिकानों पर दबिश दे रही है। लेकिन, अभी तक वह पकड़ में नहीं आया है।

थाना भोजपुर क्षेत्र के गांव में आधी रात को एक किसान के घर में कलुबा उर्फ भूरा घुस गया। आरोपित ने किशोरी के मुंह को कपड़े से दबाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आवाज सुनकर पीड़िता की बड़ी बहन की आंख खुल गई और उसने शोर मचा दिया। घर के सभी सदस्य जाग गए। इधर, आरोपित बिना कपड़े पहने ही भागने लग। लेकिन स्वजन ने उसे धर दबोचा और पिटाई कर दी। किशोरी के स्वजन ने डायल-112 की पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुला लिया। पुलिस ने आरोपित को अपने कब्जे में ले लिया। वाहन में बैठाकर पुलिस किशोरी के माता- पिता सहित आरोपित कलुवा उर्फ भूरा को लेकर थाना भोजपुर जा रही थी, तभी रास्ते में आरोपित बेहोशी का नाटक करने लगा। आरोपित के बेहोश होने पर पुलिस उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के दौरान आरोपित कलुबा उर्फ और भूरा पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। इसके बाद बाद लोगों ने अस्पताल में ही हंगामा कर दिया। सूचना पर थाने से बाकी पुलिस बल पहुंच गया। पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश में पुलिस टीम छापेमारी कर रही है। थानाध्यक्ष राजीव कुमार शर्मा ने बताया पीड़िता के प्रार्थना पत्र के आधार पर पुलिस ने आरोपित कलुबा उर्फ भूरा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित को जल्द ही गिरफ्तार करके जेल भिजवा दिया जाएगा।

दो पत्नी और नौ बच्चों का पिता है आरोपित : किशोरी से दुष्कर्म के आरोपित के खिलाफ और भी कई मुकदमे दर्ज हैं। थाना मूंडापांडे, पाकबड़ा, भोजपुर में अपहरण, दुष्कर्म, चोरी, सहित अन्य धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं। आरोप‍ित शात‍िर अपराधी है। पूर्व में कई बार जेल जा चुका है। उसकी दो पत्नी और नौ बच्चे हैं। लोगों ने बताया क‍ि पहले भी वह ऐसी कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है।

पीड़ित पक्ष का फैसला करने से इन्कार : किशोरी से दुष्कर्म बाद आसपास के लोग आरोपित पक्ष की तरफ से मामले को दबाने के लिए पीड़िता के घर पहुंच कर मामले में समझौते का दबाव बनाने लगे। किशोरी के पिता ने फैसला करने से इन्‍कार कर दिया। उन्होंने कहा आरोपित को कड़ी सजा होनी चाहिए, क्योंकि क्षेत्र में लगातार ऐसी घटनाएं बढ़ रहीं हैं।

​​​​​यह भी पढ़ें :-

इन राश‍ियों के लोगों के ल‍िए आज का द‍िन है सौभाग्‍यदायक, घर में आएंगी खुश‍ियां, यहां पढ़ें आज का राश‍िफल

रामपुर नवाब खानदान की 112 एकड़ जमीन पर प्रदेश सरकार की नजर, कोर्ट में विचाराधीन है मामला

रेलवे लाइन के बीच फंस गया तीन साल के भतीजे का पैर, बुआ ने खुद की जान देकर बचा ल‍िया उसका जीवन