Move to Jagran APP

Lok Sabha Elections 2024: 'मेरी घर वापसी हो गई है'..., अरुण गोविल ने प्रबुद्ध सम्मेलन के मंच से कही ये बातें

Meerut Lok Sabha Seat News In Hindi अरुण गोविल ने बताया कि जब पहली बार योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बने थे तक हमने ट्वीट किया था कि सन्यासी से अच्छा राजा कोई नहीं होता अब परिणाम सामने है और योगी जी ने इसे साबित किया है। प्रबुद्ध सम्मेलन के मंच पर भाजपा प्रत्याशी बोले अयोध्या जाकर पहले मन दुखी होता था अब आनंद में डूबा है।

By Navneet Sharma Edited By: Abhishek Saxena Published: Wed, 27 Mar 2024 08:30 PM (IST)Updated: Wed, 27 Mar 2024 08:30 PM (IST)
Lok Sabha Elections 2024: 'मेरी घर वापसी हो गई है'..., अरुण गोविल ने प्रबुद्ध सम्मेलन के मंच से कही ये बातें
Meerut News: जन्म स्थान और मोदी के भरोसे के काबिल बनना है।

जागरण संवाददाता, मेरठ। चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के नेताजी सुभाष चंद्र बोस प्रेक्षागृह में आयोजित भारतीय जनता पार्टी के प्रबुद्ध सम्मेलन के मंच से अरुण गोविल ने कहा कि मेरठ-लोकसभा क्षेत्र का प्रत्याशी बनाए जाने के बाद मेरी घर वापसी हो गई है।

loksabha election banner

श्रीराम की कृपा से अपने घर वापस आने का मौका मिला है। अब जिम्मेदारी बढ़ गई है। अपने जन्मस्थान और मोदी के भरोसे के काबिल बनना है यही उनका लक्ष्य है। पहले मेरठ छोटा शहर था, लेकिन अब महानगर हो गया है।

सीएम ने साबित किया

अरुण गोविल ने कहा कि योगी आदित्यनाथ जब पहली बार मुख्यमंत्री बने थे, जब ट्वीट करके कहा था कि एक सन्यासी से अच्छा राजा कोई नहीं होता। आज योगी ने मुख्यमंत्री के रूप में इसे साबित भी किया है। पहले यहां साल में एक-दो छात्रों की हत्या होना आम बात थी और तब माह भर तक कालेज बंद होते थे लेकिन अब योगी के आने से कानून व्यवस्था में काफी बदलाव आया है।

ये भी पढ़ेंः Lok Sabha Election: फतेहपुर सीकरी, जाट वोट साधने की सीकरी में RLD को चुनौती, सपा-बसपा ने जातीय समीकरण साधकर खड़े किए प्रत्याशी

अब भव्य राम मंदिर से मन आनंद में डूबा है

अयोध्या पर बात करते हुए कहा कि जब हम पहले अयोध्या जाते थे जब वापस लौटते समय मन दुखी होता था, क्योंकि वहां कोई राम मंदिर नहीं था। लेकिन अब वहां राम का भव्य मंदिर है और मन आनंद में डूबा है। ऐसा योगी और मोदी के कारण संभव हो सका है। उन्हाेंने मंच से केंद्र व प्रदेश सरकार की विकास योजनाओं को लेकर भी बात की और विशेष रूप से सांसद राजेंद्र अग्रवाल का भी धन्यवाद दिया।

ये भी पढ़ेंः यूपी की एक ऐसी सीट, जहां मायावती को है भाजपा के प्रत्याशी घाेषित करने का इंतजार, जिताऊ चेहरे की पहेली नहीं सुलझा पाई BJP

योगी से प्रशंसा सुन भावुक हुए राजेंद्र अग्रवाल

मंच से अपने संक्षिप्त संबोधन के दौरान सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने कहा कि 2009 से पहले उन्हें कोई जानता भी नहीं था, तब वह पार्टी में एक कार्यकर्ता थे लेकिन पार्टी ने उन पर विश्वास जताया और तीन बाद उन्हें मौका प्रदान कर संसद भेजा। उन्हाेंने आगे कहा कि परिवर्तन प्रकृति का नियम है और परिवर्तन होता है। अरुण गोविल के संबंध में उन्होंने कहा कि वह तो जनता के दिल में पहले ही विराजमान हैं।

उधर, मुख्यमंत्री योगी ने भी अपने संबोधन के आरंभ में सांसद की प्रशंसा करते हुए बताया कि आमजन की समस्याओं को सदन में उठाने में सांसद आगे रहे। वह संसद में भी पूरे समय उपस्थित रहते थे और मेरठ की जनता के बीच भी सहज उपलब्ध होते थे। योगी ने कई अन्य बिंदुओं को लेकर भी सांसद की प्रशंसा की, जिस पर सांसद राजेंद्र अग्रवाल भावुक हो गए और उनकी आंखें छलक गई।

इन्होंने किया संबोधित 

क्षेत्रीय उपाध्यक्ष सतेंद्र सिसोदिया, राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल, ऊर्जा राज्यमंत्री सोमेंद्र तोमर, विधायक अमित अग्रवाल, एमएलसी धर्मेंद्र भारद्वाज, लोकसभा संयोजक कमल दत्त शर्मा, एमएलसी सरोजिनी अग्रवाल, महापौर हरिकांत अहलूवालिया, महानगर अध्यक्ष सुरेश जैन ऋतुराज, जिलाध्यक्ष शिवकुमार राणा आदि ने संबोधित किया। उधर, कवयित्री अनामिका जैन अंबर ने भी काव्य पाठ किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.