मेरठ,जेएनएन। नौचंदी थाना क्षेत्र के हापुड़ रोड पर सोहराब गेट डिपो के बस चालक ने दरोगा को पीटा। पीछे से आ रही पुलिस की जीप ने दरोगा को बचाया। दरोगा ने नौचंदी थाने में चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर लिया।

भावनपुर थाने में तैनात दरोगा राजकुमार गौतम पत्‍‌नी और बच्चों के साथ कार में सवार होकर अलीगढ़ से मेरठ आ रहे थे। हापुड़ रोड पर मजदूर चौराहा के पास सोहराब गेट डिपो के बस चालक राजेन्द्र कुमार निवासी चंदौसी का साइड देने को लेकर दरोगा से विवाद हो गया। कुछ ही दूरी पर दरोगा ने रोडवेज बस को ओवरटेक कर रोक लिया। दोनों में जमकर कहासुनी हो गई, जिस पर चालक ने दरोगा के साथ मारपीट कर लहूलुहान कर दिया। दरोगा वर्दी पहने हुए थे। राजकुमार गौतम ने बताया कि वह ड्यूटी पर किसी काम के लिए गए थे। उधर से लौटते समय अपने बच्चों को साथ लेकर भावनपुर थाने जा रहे थे। दरोगा और बस चालक में मारपीट के समय पीछे से आ रही नौचंदी पुलिस की जीप ने मामले को शात किया। एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि नौचंदी थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया है। चालक को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

ई-रिक्शा चालक को पंच मारकर किया लहूलुहान: शराब पीकर गाली-गलौच कर रहे युवकों ने ई-रिक्शा चालक को पंच मारकर घायल कर दिया। चालक की लहूलुहान स्थिति देखकर हमलावर घबरा गए और उसे वहीं छोड़कर भाग गए। आसपास के लोगों ने घायल के स्वजन को सूचना दी। स्वजन चालक को लेकर थाने पहुंचे और तहरीर दी।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के नंगला बट्टूं निवासी राहुल कुमार ई-रिक्शा चालक है। शनिवार रात वह सवारी छोड़कर घर लौट रहा था। तभी मोहल्ले में रहने वाले लवी पासी, लुई व उनके अन्य चौराहे पर शराब पी रहे थे। राहुल को देखकर लवी गाली-गलौच करने लगा। इस वजह से उनमें कहासुनी हो गई। आरोप है कि इसी बीच सभी युवकों ने मिलकर चालक की पिटाई कर दी और लवी ने पंच मारकर राहुल को घायल कर दिया। सिविल लाइन इंस्पेक्टर रमेश चंद्र शर्मा का कहना है कि तहरीर प्राप्त हो गई है। मामले की जांच कर निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Jagran