Move to Jagran APP

Meerut News: मेरठ-बुलंदशहर हाईवे पर सड़क हादसों में दो की मौत, पूर्व सभासद के बेटे की कार में रोडवेज ने मारी टक्कर, उड़ गए परखच्चे

Road Accident In Meerut मेरठ में हुए हादसों में दो की मौत के साथ एक व्यक्ति घायल हुआ है। पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे हैं। वहीं उपचार के लिए घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है। पूर्व सभासद का इकलौता बेटा हादसे का शिकार हुआ। उसकी कार में बस ने भयंकर टक्कर मार दी। कार के परखच्चे उड़ गए।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaPublished: Mon, 04 Dec 2023 08:06 AM (IST)Updated: Mon, 04 Dec 2023 08:06 AM (IST)
Meerut News: कार को मारी बस ने टक्कर।

संवाद सूत्र खरखौदा/ मेरठ। मेरठ बुलंदशहर हाईवे पर रविवार रात थाना क्षेत्र में अलग-अलग स्थान पर हुए सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गई और एक घायल हो गया। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराकर मृतक शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेज दिया।

पहला हादसा...

पहला हादसा रविवार शाम करीब सात बजे धीर खेड़ा चौकी क्षेत्र के कैली गांव के पास जाहरवीर मंदिर के सामने हुआ। जहां अज्ञात वाहन की टक्कर से सड़क पार कर रहा युवक घायल हो गया। गंभीर हालत में मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया जिसकी कोई पहचान नहीं हो सकी।

दूसरा हादसा...

दूसरा हादसा मेरठ बुलंदशहर हाईवे पर 10 बजे लालपुर कट के पास हुआ। जहां खरखौदा निवासी पूर्व सभासद देवेंद्र त्यागी का 28 वर्षीय बेटा शिवम त्यागी अपनी कार में सवार होकर हापुड़ एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहा था। जैसे ही लालपुर कट पर पहुंचा तो सामने से आ रही रोडवेज बस ने कार को बुरी तरह कुचल दिया जिसमें शिवम की मौत हो गई। शिवम अपने पिता के इकलौता बेटा था और शिवम के एक तीन साल का बेटा है।

ये भी पढ़ेंः UP Weather News: यूपी के 20 जिलों में आज बारिश की चेतावनी, इन शहरों में दिखेगा चक्रवाती तूफान 'मिगजाम' का प्रभाव

तीसरा हादसा...

तीसरा हादसा 10:15 बजे मेरठ बुलंदशहर हाईवे पर थाना क्षेत्र के बिजौली कट के पास हुआ। जहां कस्बा निवासी लाल सिंह पुत्र धनु सिंह 30 वर्षीय लोहिया फार्म हाउस में शादी समारोह में हलवाई का काम करके पैदल वापस लौट रहा था। जैसे ही बिजौली कट के पास पहुंचा। अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। उपचार के लिए ले जाते हुए रास्ते में मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेज दिया।

'रविवार रात मेरठ बुलंदशहर हाईवे पर थाना क्षेत्र में तीन स्थानों पर हादसे हुए हैं। घायल को उपचार के लिए भेजा गया और मृतक के शव का पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।' अशोक कुमार इंस्पेक्टर खरखौदा 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.