Move to Jagran APP

लखनऊ के लुलु माल के बाद मेरठ के कांप्लेक्स में पढ़ी नमाज, 35 मिनट के वायरल वीडियो से मची हलचल

Namaz in Meerut complex मेरठ के एक कांप्लेक्स में नमाज पढ़े जाने का वीडियो वायरल होने पर पुलिस महकमे में खलबली मच गई है। इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद जांच में जुटी पुलिस। वहीं डीजीपी कार्यालय की ओर से मेरठ पुलिस से मांगा गया जवाब।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Mon, 25 Jul 2022 08:33 AM (IST)Updated: Mon, 25 Jul 2022 08:33 AM (IST)
Namaz Video Viral मेरठ के एक कांप्लेक्स में नमाज पढ़ने के मामले ने तूल पकड़ लिया है।

मेरठ, जागरण संवाददाता। Namaz in Meerut complex लखनऊ के लुलु माल में नमाज पढ़े जाने के बाद मेरठ के भी एक कांप्लेक्स में नमाज पढ़ी गई। इंटरनेट मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल होने के बाद डीजीपी कार्यालय की ओर से पुलिस से जवाब मांगा गया है। थाना पुलिस ने व्यापारियों से मामले की जानकारी ली है। रविवार शाम मेरठ के एक कांप्लेक्स में एक व्यक्ति द्वारा नमाज पढ़े जाने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ।

loksabha election banner

खुले में नमाज पढ़ी

भाजपा के आइटी विभाग के जिला संयोजक दिग्विजय सिंह ने वीडियो और फोटो डीजीपी, डीएम, मेरठ पुलिस को ट्वीट कर दिया। उन्होंने लिखा कि लखनऊ के लुलु माल की तरह गढ़ रोड स्थित सोहराब गेट बस स्टेशन के पास एस-टू-एस स्क्वायर कांप्लेक्स में भी खुले में नमाज पढ़ी जा रही है। ट्वीट होते ही पुलिस में खलबली मच गई। डीजीपी कार्यालय से मामले की पूरी जानकारी मांगी गई।

सारी जानकारी जुटाई जा रही

सीओ देवेश सिंह ने बताया कि नौचंदी थाना प्रभारी को मौके पर भेजा गया था। वीडियो कब का है, इसकी जानकारी की जा रही है। कांप्लेक्स के व्यापारियों ने बताया कि कुछ दिन पहले एक दुकान में कुछ काम चल रहा था। किसी कर्मचारी ने नमाज पढ़ ली होगी। वह कौन था और मामला कब का है, इसकी जानकारी जुटाई जा रही है। नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

35 मिनट का है वीडियो

जिस समय व्यक्ति नमाज पढ़ रहा था, उसी समय किसी ने वीडियो बना लिया। 35 मिनट के वीडियो को इंटरनेट मीडियो पर वायरल कर दिया गया। बताया जा रहा है कि वीडियो एक दिन पुराना है। इसकी जानकारी भाजपाइयों को लगी तो उन्होंने भी पुलिस-प्रशासन के अफसरों से शिकायत की है। बता दें कि लखनऊ के लुलु माल में बीते दिनों नमाज पढ़ने के मामले ने काफी तूल पकड़ लिया था। इसके बाद वहां हनुमान चालीसा के पाठ का भी प्रयास किया था। लेकिन अब ये मेरठ का मामला सुर्खियों में है।  

यह भी पढ़ें : Meerut News: कांप्‍लेक्‍स में नमाज के विरोध में हिंदू जागरण मंच के सदस्यों ने पढ़ी हनुमान चालीसा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.