Move to Jagran APP

Meerut News: याकूब कुरैशी का सहयोगी 25 हजार का इनामी फैजाब गिरफ्तार, पुलिस कर रही संपत्‍ति की जांच

Yakub Qureshi News पुलिस गैंगस्‍टर 25 हजार के इनामी फैजाब को गिरफ्तार किया है। इस बीच पुलिस साथ ही याकूब और उसके परिवार पर इनाम बढ़ाकर 50 हजार करने की तैयारी की जा रही है। पुलिस फैजाब की संपत्ति के बारे में भी पड़ताल कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: PREM DUTT BHATTPublished: Thu, 24 Nov 2022 11:47 AM (IST)Updated: Thu, 24 Nov 2022 11:47 AM (IST)
Yakub Qureshi पुलिस ने याकूब कुरैशी के सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है।

मेरठ, जागरण संवाददाता। Yakub Qureshi News याकूब कुरैशी प्रकरण में पुलिस ने गैंगस्टर 25 हजार के इनामी फैजाब को पकड़ लिया है। गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज होने के बाद फैजाब दिल्ली भाग गया था। फैजाब ने पूछताछ में बताया कि याकूब के साथ काफी दिनों से जुड़ा हुआ है। पुलिस फैजाब की संपत्ति के बारे में भी पड़ताल कर रही है।

गैंगस्टर एक्ट के मुकदमे में आरोपित

साथ ही याकूब और उसके परिवार पर इनाम बढ़ाकर 50 हजार करने की तैयारी की जा रही है। एसएसपी रोहित सजवाण का कहना है कि फैजाब पहले मुकदमे में जमानत करा चुका है। वह गैंगस्टर एक्ट के मुकदमे में आरोपित था।

मुकदमे में जानलेवा हमले की धारा हटाई, बैठी जांच

याकूब प्रकरण में आरोपित मुजीब को पुलिस ने चार दिन पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मुजीब पर उसके अलावा भी 2021 में जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज हुआ था। मुजीब का उक्त मुकदमे में भी रिमांड बना दिया है। मुजीब के अलावा उसके भाई मुशीर और कल्लू को भी पकड़कर जेल भेज दिया। अभी इस मुकदमे के दो आरोपित उबेश और छोटे चौधरी फरार चल रहे है।

सीओ किठौर को मामले की जांच

आरोप है कि विवेचक ओमवीर यादव ने मुकदमे में फरार चल रहे दोनों आरोपितों से जानलेवा हमले की धारा हटा दी है। मामला एसएसपी रोहित सिंह सजवाण के संज्ञान में आने के बाद जांच बैठा दी है। सीओ किठौर को मामले की जांच दी गई है। देखा जा रहा है कि किस साक्ष्य के आधार पर मुकदमे में दो आरोपितों से जानलेवा हमले की धारा हटा दी है। 

यह भी पढ़ें : Accident In Meerut: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर सड़क किनारे खड़ी कार में मारी टक्कर, चार घायल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.