Move to Jagran APP

Meerut बरात चढ़त में तेज रफ्तार ईको का कहर, डांस कर रहे बरातियों को कुचला, दूल्हे के तहेरे भाई सहित तीन की मौत

Meerut News In Hindia मेरठ-बागपत मार्ग पर मंडप के बाहर चढ़त के दौरान दर्दनाक हादसा चार गंभीर घायल। मरने वालों में दूल्हे का तहेरा भाई और पड़ोसी भी शामिल। आक्रोशित भीड़ ने चालक को पीटकर अधमरा किया।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaPublished: Thu, 09 Feb 2023 08:33 AM (IST)Updated: Thu, 09 Feb 2023 08:33 AM (IST)
Meerut बरात चढ़त में तेज रफ्तार ईको का कहर, डांस कर रहे बरातियों को कुचला, दूल्हे के तहेरे भाई सहित तीन की मौत
Meerut News: मेरठ में ईको ने बरातियों को कुचला दिया, हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई।

मेरठ, जागरण टीम। मेरठ-बागपत मार्ग पर बाफर गांव के समीप ग्रीन लीफ मंडप के बाहर बुधवार रात बरात की चढ़त में डांस कर रहे बरातियों के बीच में बेकाबू ईको वैन घुस गई और कई को कुचल दिया। तीन बरातियों की मौत हो गई और चार बराती गंभीर रूप से घायल हो गए। अफरा तफरी के बीच आक्रोशित बरातियों ने ईको के चालक को पकड़ लिया और पीटकर अधमरा कर दिया।

prime article banner

भीड़ से छुड़ाया चालक

पुलिस ने भीड़ के कब्जे से चालक को छुड़ाकर अस्पताल पहुंचाया। ईको में सवार दो युवकों को हिरासत में ले लिया। इस घटना से शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। सभी घायलों को शोभापुर स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बराती कर रहे थे डांस

जानी थाना क्षेत्र के सिसौला खुर्द निवासी ऋषिपाल के बेटे प्रभात की शादी किठौली निवासी धीर सिंह की बेटी प्रिया के साथ हो रही थी। बाफर गांव के समीप ग्रीन लीफ मंडप में बरात आई थी। रात करीब दस बजे मंडप के बाहर बरात की चढ़त शुरू हुई। बराती डीजे पर डांस कर रहे थे। इसी दौरान मेरठ की तरफ से बागपत जा रही बेकाबू ईको वैन डांस कर रहे बरातियों को कुचलते हुए अंदर घुस गई। हादसे में दूल्हे के तहेरे भाई विकास पुत्र ओंकार और पड़ोसी वरुण पुत्र रवि किरण की मौत हो गई। योगेश, मोहित, अर्पित, महेंद्र और टीटू गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को कार में डालकर शोभापुर स्थित निजी अस्पताल ले जाया गया।

ये भी पढ़ें...

Agra News: होटल में प्रेमिका को लाना पड़ गया भारी, पहुंच गई पत्नी और जमकर बरसाईं चप्पलें

रात में हुई घायल की मौत

योगेश की हालत गंभीर होने पर केएमसी में भर्ती कराया गया है। रात ढाई बजे घायल महेंद्र की भी मौत हो गई। आक्रोशित बरातियों ने ईको के चालक को पकड़ लिया और बेरहमी से पीटा। वहां पहुंची पुलिस ने किसी तरह चालक को छुडाकर अस्पताल में भर्ती कराया। मौके पर काफी देर तक अफरा तफरी मची रही। जहां शादी की शहनाई बज रहीं थी वहां मरने वालों के स्वजन का विलाप शुरू हो गया। देर रात मंडप से दूल्हा दुल्हन को घर ले जाकर सादगी के साथ शादी की रस्में संपन्न कराई गईं।

ये भी पढ़ें...

Shri Krishna Janmabhoomi Case: अदालत में सुनवाई हुई पूरी, अहम है 16 फरवरी का दिन, आ सकता है निर्णय

बरातियों को कुचलने वाली ईको वैन को कब्जे में लेकर चालक बिट्टू निवासी हापुड़ के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराते हुए तीनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। - रोहित सजवाण, एसएसपी 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK