Move to Jagran APP

Meerut News: इस बात पर भिड़ गए लोग, और...बरातियों और घरातियों में जमकर हुई मारपीट, कार में तोड़फोड़ से मची भगदड़

Meerut News जंग का अखाड़ा बना निकाह समारोह। हुड़दंग को लेकर बराती-घराती में जमकर हुई मारपीट। मैरिज होम में बरातियों की गाड़ी में तोड़फोड़। हस्तिनापुर रोड स्थित ग्रीन लीफ बैंक्वेट हाल में चल रहा था शादी कार्यक्रम। मारपीट में कुछ युवकों को गंभीर चोट आई लेकिन वे फरार हो गए। सूचना पर थाना पुलिस मंडप में पहुंची और घटना की जानकारी ली।

By Lokesh Sharma Edited By: Abhishek Saxena Thu, 22 Feb 2024 09:53 AM (IST)
Meerut News: इस बात पर भिड़ गए लोग, और...बरातियों और घरातियों में जमकर हुई मारपीट, कार में तोड़फोड़ से मची भगदड़
Meerut News: जंग का अखाड़ा बना शादी का मंडप, बराती-घराती में जमकर हुई मारपीट

जागरण संवाददाता, मवाना। हस्तिनापुर रोड स्थित ग्रीन लीफ बैंक्वेट हाल बुधवार को बरातियों के हुड़दंग से जंग का मैदान बन गया। शादी समारोह में तेज आवाज में गाने बजाने को लेकर शुरू हुई तकरार बराती और घरातियों में मारपीट में तब्दील हो गई।

इस दौरान मंडप के साथ ही कुछ गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई। इससे अफरा-तफरी मच गई। पुलिस के पहुंचने से पूर्व ही मारपीट करने वाले लोग फरार हो गए। पुलिस ने क्षतिग्रस्त एक स्कार्पियों को कब्जे में ले लिया है।

निकाह कार्यक्रम में आए थे

बुधवार को नगर के हस्तिनापुर रोड स्थित ग्रीन लीफ बैंक्वेट हाल में मवाना निवासी नूर मोहम्मद की बेटी का निकाह था। जानसठ के ग्राम ताडला निवासी इकराम पुत्र इमरान बरात लेकर आया था। बारात के कुछ लोग अपनी कार लेकर मंडप के अंदर आ गए और तेज गाने चलाकर नाचने लगे। नाचते हुए उन्होंने हुड़दंग मचाना शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ेंः Kisan Tractor March Up; राकेश टिकैत की चेतावनी, किसानों को दिल्ली जाने से रोका तो चुनाव में गांव नहीं आ सकेंगे नेता

लड़की पक्ष ने हुड़दंग का किया विरोध

लड़की पक्ष ने इसका विरोध किया। इस पर दोनों पक्षों में नोंकझोक होने लगी। बाद में दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। एक पक्ष ने दूल्हा पक्ष की मंडप में आई स्कार्पियो में तोड़फोड़ कर दी। इससे निकाह समारोह में मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई। लोग जान बचाने को इधर-उधर भागने लगे। बुधवार देर रात तक दोनों पक्ष थाने में मौजूद हैं। उन्होंने हुडदंगियों को बाहरी लोग बताया है। इंस्पेक्टर सुभाष सिंह ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।