Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कांवड़ पटरी मार्ग पर कारो की भिड़ंत, दो लोग घायल

चौधरी चरण सिंह कांवड़ पटरी मार्ग पर गुरुवार को भलसोना व नानू के बीच में दो कारों की भिड़ंत हो गई। हादसे में दो लोग घायल हो गए। मौके पर मौजूद पुलिस टीम ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने एक युवक को गंभीर हालत के चलते मेरठ रेफर कर दिया।

By JagranEdited By: Updated: Thu, 02 Dec 2021 06:49 PM (IST)
Hero Image
कांवड़ पटरी मार्ग पर कारो की भिड़ंत, दो लोग घायल

मेरठ, जेएनएन। चौधरी चरण सिंह कांवड़ पटरी मार्ग पर गुरुवार को भलसोना व नानू के बीच में दो कारों की भिड़ंत हो गई। हादसे में दो लोग घायल हो गए। मौके पर मौजूद पुलिस टीम ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने एक युवक को गंभीर हालत के चलते मेरठ रेफर कर दिया।

बागपत के खेकड़ा निवासी ललित यादव पुत्र सौराज सिंह अपनी साली आंचल व दो बच्चों के साथ कार से तौफापुर शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे। इस दौरान कार उनका पड़ोसी संजीव पुत्र ओमप्रकाश चला रहा था। जब वे चौधरी चरण सिंह कांवड़ पटरी मार्ग पर भलसोना व नानू पुल के बीच पहुंचे तो वाहन को ओवरटेक कर तेज गति से आ रही कार ने टक्कर मार दी और फरार हो गया। वहीं, सड़क किनारे खड़ी पीवीआर गाड़ी टक्कर लगने से बाल-बाल बच गई। पुलिसकर्मी घायलों को कार से निकाल सीएचसी ले गए। जहां चिकित्सकों ने ललित को मेरठ रेफर कर दिया। वहीं, आचल व बच्चों को मामूली चोट आई। खबर लिखे जाने तक थाने में कोई तहरीर नहीं दी गई थी।

कार्यशाला का आयोजन : सरूरपुर क्षेत्र के संजय गांधी पीजी कालेज में गुरुवार को करियर काउंसिलिग कार्यशाला का आयोजन हुआ। मुख्य अतिथि प्राचार्य प्रो. रामेंद्र कुमार गुप्ता ने विद्याíथयों का मार्ग दर्शन किया। काउंसलर डा. रविकांत सरल ने छात्रों को करियर के दौरान आने वाली समस्या व उनके निदान के बारे में बताया। वहीं, लाइब्रेरियन ललित कुमार ने भी विचार रखे। संचालन डा. प्रवीण कुमार श्रीवास्तव ने किया। इस दौरान डा. आरकेशर्मा, डा. सचिन कुमार, डा. सविता तोमर, हरेंद्र सिंह, अनिल कुमार, डा. डीएस सिंह व डा. आशीष कुमार आदि मौजूद रहे।