Move to Jagran APP

Baghpat News: राष्ट्रीय खिलाड़ी को बेटी पैदा होने पर दे दिया जहर, दहेज में मांगे 25 लाख और BMW कार, दुष्‍कर्म

बागपत निवासी महिला खिलाड़ी सोमवार को एसपी दफ्तर पहुंचीं। बताया कि शादी के कुछ समय बाद ससुरालीजन दहेज में बीएमडब्ल्यू कार व 25 लाख रुपये की मांग करने लगे। असमर्थता जताने पर उसका उसका उत्पीड़न करने लगे। देवर ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ डालकर पिला दिया और दुष्कर्म किया।

By Jagran NewsEdited By: Parveen VashishtaPublished: Mon, 03 Oct 2022 07:05 PM (IST)Updated: Mon, 03 Oct 2022 07:05 PM (IST)
Baghpat News: राष्ट्रीय खिलाड़ी को बेटी पैदा होने पर दे दिया जहर, दहेज में मांगे 25 लाख और BMW कार, दुष्‍कर्म
राष्ट्रीय खिलाड़ी को बेटी पैदा होने पर दे दिया जहर

बागपत, जागरण संवाददाता। दहेज की मांग पूरी न होने पर राष्ट्रीय खिलाड़ी को ससुराल वालों ने बंधक बनाकर यातना दीं। बेटी पैदा होने के बाद उसे जहर देकर मारने का प्रयास भी किया गया। पीड़िता ने देवर पर दुष्कर्म करने व घर से निकालने का आरोप लगाते हुए एसपी से शिकायत की है।

loksabha election banner

यह है मामला 

एक गांव निवासी महिला खिलाड़ी ने सोमवार को एसपी दफ्तर पहुंचकर बताया कि उसकी शादी पड़ोसी राज्‍य के एक गांव के युवक के साथ हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ससुरालीजन दहेज में बीएमडब्ल्यू कार व 25 लाख रुपये की मांग करने लगे। असमर्थता जताने पर ससुरालीजन उसका उत्पीड़न करने लगे। आरोप है कि एक दिन देवर ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ डालकर पिला दिया और दुष्कर्म किया। अश्लील वीडियो भी बना ली और ब्लैकमेल करने लगा। 

पति ने फर्जी इंस्टाग्राम आइडी बनाकर अपलोड किए अश्लील फोटो 

पति भी मोबाइल से फर्जी इंस्टाग्राम आइडी बनाकर अश्लील फोटो अपलोड करता है। 20 दिन तक मकान में बंधक बनाकर यातना दी। आरोप है कि बेटी पैदा होने के बाद उसे खिचड़ी में जहरीला पदार्थ डालकर मारने का प्रयास भी किया गया। दस अप्रैल को देवर ने दोबारा अवैध संबंध बनाने का प्रयास किया। विरोध करने पर मारपीट की। बाद में उसे घर से निकाल दिया। एसपी नीरज कुमार जादौन ने मामले की जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया।

. . . . . . 

यह भी पढ़ें: प्रेमी के घर पहुंच साथ रहने की जिद पर अड़ी शादीशुदा महिला, परिवार नहीं माना तो दोनों ने खा लिया जहर

ट्रेन की चपेट में आकर युवक की मौत

बागपत, जागरण संवाददाता। दिल्ली-सहारनपुर वाया शामली रेलमार्ग पर रविवार रात करीब नौ बजे मुबारिकपुर फाटक पर दिल्ली से शामली जा रही पैसेंजर की चपेट में आकर शेखपुरा मोहल्ला निवासी अय्यूब पुत्र अलीमूद्दीन की मौत हो गई। स्वजन ने बताया कि अय्यूब शराब पीने का आदी था। घटना के समय भी शराब के नशे में था। पुलिस ने युवक का शव पोस्टमार्टम को भेजने की बात कही, तो स्वजन कार्रवाई से इन्कार करते हुए शव को अपने साथ ले गए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.