Move to Jagran APP

बुलंदशहर: प्रेमी के घर पहुंच साथ रहने की जिद पर अड़ी शादीशुदा महिला, परिवार नहीं माना तो दोनों ने खा लिया जहर

बुलंदशहर के एक गांव निवासी युवक का दूसरे गांव में रहने वाली महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था। महिला शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं। सोमवार को महिला युवक के घर पर पहुंच गईं। वहां वह प्रेमी के साथ रहने की जिद करने लगी।

By Jagran NewsEdited By: Parveen VashishtaPublished: Mon, 03 Oct 2022 06:36 PM (IST)Updated: Mon, 03 Oct 2022 06:36 PM (IST)
बुलंदशहर: प्रेमी के घर पहुंच साथ रहने की जिद पर अड़ी शादीशुदा महिला, परिवार नहीं माना तो दोनों ने खा लिया जहर
बुलंदशहर में प्रेमी युगल ने खाया जहर, दोनों की हालत नाजुक

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। पहासू क्षेत्र के एक गांव में प्रेमी युगल ने जहर खा लिया। जिससे दोनों की हालत खराब हो गई। जिन्हें स्वजन निकटवर्ती निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां से उन्हें रेफर कर दिया गया। उधर थाना पुलिस मामले की जानकारी होने से ही इन्‍कार कर रही है।

loksabha election banner

शादीशुदा महिला से चल रहा था युवक का प्रेम प्रसंग 

थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक और दूसरे गांव निवासी महिला का प्रेम प्रसंग चल रहा था। महिला शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं। सोमवार सुबह को महिला अपने प्रेमी के घर पर पहुंच गईं। जहां उसने अपने प्रेमी के साथ रहने की जिद की। स्‍वजन के  काफी समझाने के बाद भी वह नहीं माने। जिसके बाद युवक और महिला ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। 

कुछ ही देर में बिगड़ने लगी हालत  

कुछ ही देर बाद उनकी हालत बिगड़ने लगी। जिस पर स्वजन उन्हें पहासू स्थित निजी चिकित्सक के पास लेकर पहुंचे। जहां से चिकित्सक ने दोनों को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। युवक के स्वजन का कहना है कि उन्हें प्रेम संबंध में विषय में कोई जानकारी नहीं है। वह तबीयत खराब होने पर युवक को अस्पताल ले गए थे। उधर महिला और युवक द्वारा जहर खाने को लेकर क्षेत्र में लोग चर्चा करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

इन्‍होंने कहा 

महिला और युवक द्वारा जहर खाने की जानकारी नहीं है। अगर कोई शिकायत मिलती है, तो जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

--एमपी सिंह, थाना प्रभारी पहासू।

_ _ _ _ _ _ _ _ _ _ 

यह भी पढ़ें: पहले बेहोश किया, फिर ब्लेड से गला रेतकर की 12 साल के छात्र की हत्या

यह भी पढ़ें: यहां पढ़ें मेरठ और आसपास के जिलों की बड़ी खबरें, जो दिनभर रहीं सुर्खियों में

पुलिस ने किया तमंचा फैक्ट्री का भंडाफोड़

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। पुलिस लाइन सभागार में सोमवार को एसपी सिटी सुरेंद्रनाथ तिवारी ने बताया कि सिकंदराबाद पुलिस ने रविवार देर रात खुर्जा रोड पर एक खंडहर में छापा मारकर तमंचा बनाते दो लोगों को दबोच लिया। उनका एक साथी भाग गया। आरोपितों की शिनाख्त विक्की व नितिन के रूप में हुई। पुलिस ने सात तमंचा व एक अधबना तमंचा समेत असलहा बनाने के उपकरण बरामद किए। दोनों आरोपित गांव में एक झगड़े में वांछित हैं। दोनों के खिलाफ दो-दो मुकदमे दर्ज हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.