Move to Jagran APP

Accident In Baghpat: कोहरे के कारण ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर एक के बाद एक टकराए 40 वाहन, 20 घायल

Eastern Peripheral Expressway Accident कोहरे के कारण हुए हादसे में एक के बाद एक 40 वाहन आपस में टकरा गए। इसमें 20 लोग घायल हो गए। सभी को जिला अस्‍पताल में भर्ती करा दिया गया है। कुछ का इलाज जारी है तो कुछ को छोड़ दिया गया है।

By Himanshu DwivediEdited By: Published: Mon, 08 Feb 2021 12:10 PM (IST)Updated: Mon, 08 Feb 2021 12:10 PM (IST)
Accident In Baghpat: कोहरे के कारण ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर एक के बाद एक टकराए 40 वाहन, 20 घायल
कोहरे के कारण Eastern Peripheral Expressway पर हादसा।

बागपत, जेएनएन। कोहरे के कारण Eastern Peripheral Expressway पर हादसा हो गया। हादसे में 40 वाहन एक के बाद एक टकराते चले गए। इस हादसे में बताया जा रहा है कि लगभग 20 लोगों को मामूली चोट आई है। वहीं मिली जानकारी के अनुसार सभी घायलों की स्थिति समान्‍य बनी हुई है। इन्‍हें जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। इनकी पहचान कर ली गई है। कई लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी भी दे दी गई है। व‍हीं कई गाड़ियां आपस में टकराने से बूरी तरह क्षतिग्रस्‍त हुई है।

loksabha election banner

ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर जिला खेल स्टेडियम के पास तीन दिन पूर्व दुर्घटनाग्रस्त हुए कैंटर के बीच मार्ग पर खड़े होने के कारण सुबह चार बजे पहला हादसा हुआ। कोहरे के कारण चालक को कैंटर दिखाई नहीं दी। उक्त कैंटर में गाजियाबाद की तरफ से आ रही ब्रेजा गाड़ी टकराई। इसमें राहुल और संदीप को चोट लगी। इसके बाद एक-एक कर 40 वाहन आपस में टकराए। इसमें करीब 20 लोगों को चोट लगी। पता लगते ही एनएचएआई की पेट्रोलिंग टीम मौके पर पहुंची और घायलों को वाहनों से निकालकर इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया। पेट्रोलिंग टीम कर्मचारियों की माने तो अधिकांश लोगों को मामूली चोट लगी थी। मामूली रूप से क्षतिग्रस्त वाहन को लेकर चालक गंतव्य को निकल गए।

आपस में टकराने से गाड़िया क्षतिग्रस्‍त

एक के बाद एक वाहनों के आपस में टकराने से कई गाडियों के नक्‍शे बिगड़ गए। कई गा‍ड़ियां पूरी तरह से डैमेज हो गई तो कई गाड़ियों पर समान्‍य चोटे आई हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने इन गा‍ड़ियों को एक्‍सप्रेस वे से हटाकर रास्‍ता खाली करा दिया गया है। पुलिस सभी गाड़ियों की जानकारी जुटाकर छोड़ देगी।  

यह भी पढ़ें : Chamoli Tragedy: उत्‍तराखंड आपदा में मेरठ के दस कर्मचारी लापता, 18 किमी ऊपर टॉवर लगाने का कर रहे थे काम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.