Move to Jagran APP

Meerut Top News: यहां पढ़ें मेरठ और आसपास के जिलों की बड़ी खबरें, जो दिनभर रहीं सुर्खियों में

Top News from Meerut and other districts सोमवार शाम तक मेरठ और आसपास के जिलों में कई खबरें सुखिर्यों में हैं। इसमें मेरठ में एक दुष्कर्म पीड़िता के एसएसपी आफिस पर आत्मदाह के प्रयास का मामला भी शामिल है।

By JagranEdited By: Parveen VashishtaPublished: Mon, 26 Sep 2022 06:27 PM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 06:27 PM (IST)
यहां पढ़ें मेरठ और आसपास के जिलों की बड़ी खबरें, जो दिनभर रहीं सुर्खियों में

मेरठ, जेएनएन। मेरठ और आसपास जिलों में आज कई प्रमुख मामले चर्चा में हैं। यहां हम आपको ऐसी ही बड़ी खबरों को कम शब्दों में बताने जा रहे हैं। 

loksabha election banner

1: डिवाइडर से टकराकर कार विपरीत दिशा में रोडवेज बस से भिड़ी, सिपाही समेत चार की मौत

मुजफ्फरनगर : दिल्ली-देहरादून हाईवे पर वैगनआर और रोडवेज बस की भिड़ंत में यूपी पुलिस के सिपाही समेत पांच लोगों की मौत हो गई। मृतकों में एक युवक रक्षा मंत्रालय में संविदा कर्मचारी था। गंभीर घायल युवक अमन गौतम को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मेरठ की पुलिस लाइन में तैनात उत्तराकाशी, उत्तराखंड निवासी सिपाही कुलदीप मिश्रा पुत्र विशाल मीणा मिश्रा, मनीष सिंघल पुत्र हरीश सिंघल निवासी नेहरू कालोनी, मोदीनगर जनपद गाजियाबाद, देहरादून छावनी स्थित रक्षा मंत्रालय के विभाग में संविदा डाटा आपरेटर दिनेश यादव पुत्र राम नारायण निवासी नंगलाताशी कंकरखेड़ा मेरठ, अमन गौतम पुत्र हरीलाल गौतम निवासी परीक्षितगढ़ मेरठ, देवेंद्र पुत्र शिव कुमार निवासी मुल्ताननगर मेरठ सोमवार सुबह वैगनआर कार में सवार होकर देहरादून जा रहे थे। किसी वाहन हो ओवरटेक करने में चालक कार से नियंत्रण खो बैठा। कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई और विपरीत दिशा में पहुंचकर बस से टकरा गई।

2: काम कराने वालों को ही याद रखती है जनता : महाना

सहारनपुर: स्वर्गीय विधायक निर्भयपाल शर्मा की 75वीं जन्म जयंती समारोह में उत्तर प्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना भी पहुंचे। महाना ने विधायकों व जनप्रतिनिधियों से कहा कि यह महत्वपूर्ण नहीं है कि उनकी जीत किस तरह हुई है बल्कि महत्वपूर्ण यह है कि वह क्षेत्र में जाएं और जनता की समस्याओं को नजदीक से देखकर विधानसभा में रखें और उनका समाधान कराएं। जनता उसे ही याद रखती है, जो काम कराता है, काम किस तरह कराया उसे नहीं देखती।

3: सेना भर्ती में बिजनौर के युवकों ने दिखाया दमखम

मुजफ्फरनगर: चौधरी चरण सिंह स्पोर्ट्स स्टेडियम का मैदान गीला होने के चलते आज भी सेना की भर्ती के लिए दौड़ देरी से शुरू हुई है। सुबह 7: 45 बजे से दौड़ शुरू हुई। बिजनौर की तीन तहसीलों के 9000 युवक दौड़ में हिस्सा लिया। दौड़ के बाद चयनित अभ्यर्थियों की अन्य शारीरिक दक्षता परीक्षा कराई जाएगी। 

4: रंजिश को लेकर अलावलपुर में मारपीट, 24 घायल

बागपत : बड़ौत क्षेत्र के अलावलपुर गांव में सोमवार को कश्यप जाति के दो पक्षों के बीच पुरानी रंजिश को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों के लोग लाठी डंडे आदि लेकर एक दूसरे पर हमला करने लगे। दोनों पक्षों के 24 लोग घायल हो गए। एक दूसरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

5: ट्रेन से कटकर इंटर कालेज के शिक्षक ने की आत्महत्या

बिजनौर : नांगलसोती निवासी 40 वर्षीय अंकुर सैनी पुत्र मुनिदेव सैनी चंदक के आदर्श ग्रामीण इंटर कॉलेज में शिक्षक थे । 24 सितंबर को वह घर से लापता हो गए थे। सोमवार सुबह अंकुर की नजीबाबाद रेलवे स्टेशन के निकट ट्रेन के चपेट में आने से मौत हो गई। जीआरपी मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस पुलिस का कहना है कि शिक्षक ने आत्महत्या की है। पुलिस आत्महत्या क़े कारणों की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: शिक्षिका पत्नी को युवक ने रास्ते में रोका और चाकू से बोल दिया हमला

6: एसएसपी आफिस पर आत्मदाह का प्रयास, युवती के हाथ में पेट्रोल की बोतल देख घबराए पुलिसकर्मी

मेरठ: एक दुष्कर्म पीड़िता ने सोमवार को एसएसपी ऑफिस पर आत्मदाह का प्रयास किया। युवती के हाथ में पेट्रोल की बोतल देख हड़कंप मच गया। पुलिसकर्मियों ने किसी तरह बोतल छीनी और एसएसपी के सामने उसे पेश कराया। युवती ने रोते हुए अपनी आपबीती अधिकारियों को सुनाई। यहां पर कुछ देर तक अफरातफरी का माहौल रहा।

यह भी पढ़ें:  पति को नशे की गोलियां खिलाकर बेहोश किया, फिर प्रेमी के साथ मिलकर करंट लगाकर मार डाला 

यह भी पढ़ें: कोतवाली में हेड कांस्‍टेबल को 'ये दिल तेरी आंखों में डूबा' गाना पड़ा भारी, एसपी बिजनौर ने कर दिया सस्‍पेंड


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.