Move to Jagran APP

Meerut Crime News: शिक्षिका पत्नी को युवक ने रास्ते में रोका और चाकू से बोल दिया हमला

Meerut Crime News मेरठ निवासी युवती की करीब तीन वर्ष पूर्व शादी हुई थी। वह एक स्कूल में शिक्षिका है। उसका आरोप है कि उसके पति के एक महिला से अवैध संबंध हैं। शादी के बाद उसे अवैध संबंधों का पता चला तो विवाद होने लगा।

By JagranEdited By: Parveen VashishtaPublished: Mon, 26 Sep 2022 06:53 PM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 06:53 PM (IST)
Meerut Crime News: शिक्षिका पत्नी को युवक ने रास्ते में रोका और चाकू से बोल दिया हमला
शिक्षिका पत्नी को युवक ने रास्ते में रोका और चाकू से बोल दिया हमला

मेरठ, जागरण संवाददाता। कंकरखेड़ा में दंपती के बीच विवाद होने के बाद एक साल के बच्चे संग अलग रह रही शिक्षिका पर उसके पति ने चाकू से वार कर दिया। हमलावर पति धमकी देकर मौके से भाग गया। पीड़ित ने थाने पहुंचकर इंस्पेक्टर से कार्रवाई की मांग की। 

loksabha election banner

तीन वर्ष पूर्व हुई थी शादी 

कंकरखेड़ा निवासी युवती ने पुलिस को बताया कि करीब तीन वर्ष पूर्व उसकी शादी हुई थी। वह एक स्कूल में शिक्षिका है। शिक्षिका का आरोप है कि पति के एक महिला से अवैध संबंध हैं। शादी के बाद जब पति के अवैध संबंधों के बारे में पता चला तो दपंती में विवाद होने लगा। मामला थाने पहुंचा। पुलिस ने भी दंपती को समझाने का प्रयास किया, मगर बात नहीं बनी। महिला की तहरीर पर एनसीआर में कार्रवाई की गई। हालांकि बाद में दंपती के बीच समझौता भी हो गया था। मगर, फिर दोबारा झगड़ा हुआ तो शिक्षिका अपने एक वर्ष के बच्चे को लेकर अलग रहने लगी। 

रास्ते में किया चाकू से हमला 

आरोप है कि शनिवार शाम को शिक्षिका ट्यूशन पढ़ाने जा रही थी, जहां रास्ते में पति ने उसे रोका और चाकू से हमला कर दिया। जिसमें शिक्षिका के हाथ और होंठ पर अधिक चोट आई। हमलावर धमकी देकर भाग गया।पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी की, मगर आरोपित पकड़ में नहीं आ सका। घायल शिक्षिका ने उपचार कराया। उसके होंठ पर पांच टांके आए । सोमवार को शिक्षिका थाने पहुंची और कार्रवाई की मांग करते हुए तहरीर दी। इंस्पेक्टर उत्तम सिंह राठौर का कहना है कि तहरीर पर कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही आरोपित गिरफ्तार होगा। 

पुलिस से मुखबिरी करने के शक में बदमाशों ने घर पर हमला बोला

मेरठ, जागरण संवाददाता। कंकरखेड़ा के सिंधावली गांव में चार दिन पूर्व पुलिस से मुखबिरी के शक में बदमाशों ने समाजसेवी दाऊद के घर पर हमला कर स्वजन को पीटा। घर के सामान में तोड़फोड़ कर दी।  मुकदमा वापस न लेने पर पीड़ित को नामजद आरोपित धमकी दे रहे हैं। सोमवार को पीड़ित सीओ दौराला से मिला और आरोपितों की गिरफ्तारी कर जानमाल की सुरक्षा कराने की गुहार लगाई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.