Move to Jagran APP

Mathura News: पुलिस ने मुठभेड़ में पकड़ा युवक की हत्या कर भागा नामजद आरोपित, हाथ-पैर में लगी गोली लगने से घायल

Mathura News युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस को आरोपित की तलाश थी लेकिन वो फरार था। मुखबिर से सूचना के बाद हत्याराेपित की घेराबंदी की गई। आरोपित ने गोली चलाई जिसके बाद पुलिस ने भी गोली चलाई।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaWed, 01 Feb 2023 12:39 PM (IST)
Mathura News: पुलिस ने मुठभेड़ में पकड़ा युवक की हत्या कर भागा नामजद आरोपित, हाथ-पैर में लगी गोली लगने से घायल
Mathura News: मथुरा पुलिस ने मुठभेड़ में पकड़ा हत्या का आरोपित।

मथुरा, जागरण टीम। मथुरा जिले के थाना जमुनापार क्षेत्र में दो दिन पहले नितिन भारद्वाज की गोली मार कर की गई हत्या के मुख्य आरोपी बुधवार तड़के करीब तीन बजे पुलिस मुठभेड़ में घायल हो गया। आरोपति और पुलिस का डाहरुआ रेल फाटक पर पुलिस से आमना सामना हो गया था। उसके एक हाथ और पैर में गोली लगी । घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शराब पीने को लेकर हुआ था झगड़ा

शिव नगर कालोनी निवासी बंटी और कृष्णा के बीच दो दिन पहले शराब पीने को लेकर झगड़ा था। बंटी ले बड़े भाई नितिन ने कृष्णा को समझाने की कोशिश की। इसी बीच कृष्णा ने नितिन के सीने में गोली मार दी। गोली लगने से नितिन की आगरा एक अस्पताल मौत हो गई थी।

पैर और हाथ में लगी गोली

एसपी सिटी एमपी सिंह ने बताया कि, थाना जमुनापार पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम आरोपित की तलाश में लगी थी।। आरोपित की स्कूटी से सुबह करीब तीन बजे जमुनापार क्षेत्र से भागकर जाने वाला है। इस पर आरोपित की घेराबंदी की गई।

ये भी पढ़ें...

Tajmahal और आगरा फोर्ट में 12 फरवरी को नहीं मिलेगी पर्यटकों को एंट्री, जी-20 के मेहमानाें का होगा स्वागत

आरोपित को रेल फाटक गांव डाहरुआ पर रोकने के प्रयास किए तो आरोपित ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाईं। आरोपित के हाथ और पैर में गोली लग गई। घटनास्थल से बिना नम्बर की स्कूटी, एक तमंचा, एक खोखा कारतूस और चार जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं।

ये भी पढ़ें...

Fire In Mathura: तीन मंजिला शोरूम में लगी भीषण आग, तीन घंटे तक जूझे दमकलकर्मी, दहशत में रहे आसपास के दुकानदार

एसपी सिटी ने बताया कि आरोपित के साथी तन्नु उर्फ प्रशान्त निवासी शिवनगर कालोनी और गोपी किशन निवासी नगला भोली भाग गए। दोनों की तलाश जारी है।