Move to Jagran APP

CM Yogi In Mainpuri: सीएम योगी के आगमन से पहले मैनपुरी में सुरक्षा कड़ी, डायवर्ट किए गए रूट; फोर्स तैनात

CM Yogi In Mainpuri सीएम योगी के आगमन से पहले मैनपुरी की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।एएसपी राजेश कुमार सिंह के मुताबिक शिकोहाबाद की ओर से आने वाले वाहन घिरोर से कोसमा चौराहा सिरसागंज रोड होते हुए करहल रोड से मैनपुरी शहर की ओर आएंगे।

By Jagran NewsEdited By: Swati SinghFri, 26 May 2023 10:48 AM (IST)
CM Yogi In Mainpuri: सीएम योगी के आगमन से पहले मैनपुरी में सुरक्षा कड़ी, डायवर्ट किए गए रूट; फोर्स तैनात
सीएम योगी के आगमन से पहले मैनपुरी में सुरक्षा कड़ी, डायवर्ट किए गए रूट; फोर्स तैनात

मैनपुरी, जागरण संवाददाता। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज मैनपुरी के दौरे पर आ रहे हैं। सीएम की सुरक्षा को लेकर कड़े प्रबंध किए गए हैं। अलग-अलग जिलों की फोर्स को उनकी सुरक्षा में तैनात किया जाएगा। इस दौरान रूट डायवर्ट का भी निर्णय लिया गया है।

सीएम योगी के आगमन से पहले मैनपुरी की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। रूट को डायवर्ट कर दिया गया है, जिससे आम जन को थोड़ी परेशानी का भी सामना करना पड़ सकता है।

रूट किए गए डायवर्ट

एएसपी राजेश कुमार सिंह के मुताबिक शिकोहाबाद की ओर से आने वाले वाहन घिरोर से कोसमा चौराहा, सिरसागंज रोड होते हुए करहल रोड से मैनपुरी शहर की ओर आएंगे। इसके साथ ही औंछा होते हुए ज्योंती मार्ग से भी शहर में आ सकेंगे।

सिंधिया तिराहे की ओर जाने की अनुमति नहीं

इसी प्रकार भोगांव और शहर से शिकोहाबाद की ओर जाने वाले वाहन भी इसी रूट से होकर गुजरेंगे। किसी भी वाहन को सिंधिया तिराहे की ओर नहीं जाने दिया जाएगा। यह रूट डायवर्ट गुरुवार सुबह पांच बजे से मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की समाप्ति तक लागू रहेगा।

सीएम की सुरक्षा में तैनात की गई फोर्स

एएसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि सीएम की सुरक्षा को लेकर कड़े इंतजाम किए गए हैं। कार्यक्रम स्थल के आसपास के पूरे इलाके को सुरक्षा घेरे में लिया जाएगा। प्रत्येक चौराहे और अन्य स्थानों पर पिकेट तैनात किए गए हैं। खुफिया तंत्र को सजग कर दिया गया है। अन्य जिलों का फोर्स भी सुरक्षा में तैनात किया जाएगा।

ऐसा है सीएम योगी का कार्यक्रम

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज मैनपुरी को 412 करोड़ की योजनाओं-विकास कार्यों का तोहफा देंगे। सीएम योगी 173 करोड़ से अधिक विकास परियोजनाओं का शिलान्यास-लोकार्पण करेंगे। इसके अलावा 239 करोड़ रुपये की नई निवेश योजनाओं का शिलान्यास-शुभारंभ भी करेंगे। इसके साथ ही सीएम योगी मैनपुरी में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ दिवंगत केंद्रीय मंत्री माधवराव सिंधिया की मूर्ति का अनावरण करेंगे। सीएम योगी जनसभा भी करेंगे।