Move to Jagran APP

Love Jihad In Mainpuri: सुल्तान सिंह निकला फुरकान अली, युवती को लव जिहाद में फंसाकर भगा ले गया मुरादाबाद का राजमिस्त्री

Love Jihad Case In Mainpuri युवती ने बताया कि वह लापता नहीं हुई थी बल्कि उसका प्रेमी उसे अपने साथ मुरादाबाद लेकर गया था। वह प्रेमी के घर पहुंची तो पता चला कि प्रेमी का नाम सुल्तान सिंह न होकर फुरकान अली है। उसने फुरकान अली के घर से निकलने की काफी कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो सकी। इस दौरान आरोपित उसके साथ दुष्कर्म करता रहा।

By Sanjay TrivediEdited By: Abhishek SaxenaPublished: Thu, 02 Nov 2023 07:51 AM (IST)Updated: Thu, 02 Nov 2023 07:51 AM (IST)
Love Jihad In Mainpuri: सुल्तान सिंह निकला फुरकान अली, एसपी से शिकायत

जागरण संवाददाता, मैनपुरी। डेढ़ साल पहले लापता हुई युवती को लव जिहाद का शिकार बनाया गया था। गांव में शौचालय निर्माण करने आए मुरादाबाद के राजमिस्त्री ने खुद को सुल्तान सिंह बताकर युवती को प्रेमजाल में फंसाया और अगवा कर ले गया।

loksabha election banner

युवती, आरोपित के घर पहुंची तो पता चला कि वह सुल्तान सिंह नहीं बल्कि फुरकान अली है। आरोपित के चंगुल से निकल कर आई युवती ने कार्रवाई के लिए एसपी से गुहार लगाई है।

सरकारी योजना से चल रहा था शाैचालय का निर्माण

मंगलवार शाम कलक्ट्रेट पहुंची पीड़ित युवती ने बताया कि दो साल पहले उसके गांव में सरकारी योजना से सभी घरों में शौचालयों का निर्माण चल रहा था। शौचालय निर्माण करने आए राजमिस्त्री ने अपना नाम सुल्तान सिंह बताया और कहा कि वह युवती की जाति का है।

ये भी पढ़ेंः Diwali 2023: दिवाली पर आतिशबाजी खरीदनी है तो पढ़िए आगरा में किन स्थानों पर लगेंगी दुकानें, चलेंगे सिर्फ ग्रीन पटाखे

धीरे-धीरे दोनों के बीच निकटता बढ़ गई। राजमिस्त्री अक्सर युवती के घर आने-जाने लगा। करीब डेढ़ साल पहले युवती अगवा हो गई। स्वजन ने उसे तलाश किया, लेकिन कुछ पता नहीं चला तो वे खामोश हो गए।

मुरादाबाद ले गया प्रेमी

दो दिन पहले मौका मिलने पर वह फुरकान अली के घर से निकल कर भागने में सफल हो गई। युवती ने बताया कि फुरकान अली ने उसे लव जिहाद का शिकार बनाया है। पीड़ित युवती ने कार्रवाई की मांग की है। एएसपी राजेश कुमार ने बताया का मामले में जांच कर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.