Move to Jagran APP

Dimple Yadav: सपा सांसद डिंपल यादव का भाजपा पर बड़ा हमला, CAA लागू करने और इलेक्ट्रिक बांड पर दिया ये जवाब

UP Political News In Hindi Dimple Yadav अपने संसदीय क्षेत्र में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची सपा सांसद ने भाजपा पर लोगों को गुमराह करने के आरोप लगाए। डिंपल यादव ने कहा कि चुनाव से पहले मुद्दे भटकाने के प्रयास किए जा रहे हैं। मैनपुरी में सपा हमेशा से मजबूत हैं और रहेगी। जल्द ही सभी सीटों पर प्रत्याशी घोाषित किए जाएंगे।

By prateek bhadoria Edited By: Abhishek Saxena Published: Sat, 16 Mar 2024 07:40 AM (IST)Updated: Sat, 16 Mar 2024 07:40 AM (IST)
Mainpuri News: सपा सांसद डिंपल यादव ने भाजपा पर जमकर हमला बोला।

जागरण संवाददाता, मैनपुरी। दन्नाहार क्षेत्र के गांव बिघरई में आयोजित निजी कार्यक्रम में भाग लेने आईं सपा सांसद डिंपल यादव ने भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि चुनाव से ठीक पहले सीएए कानून लाकर भाजपा जनता का मूल मुद्दों से ध्यान भटकाने का काम कर रही, लेकिन इस बार जनता ने भाजपा को सत्ता से हटाने का पूरा मन बना लिया है।

loksabha election banner

जल्द जारी होगी सभी सीटों पर प्रत्याशियों की सूची

निजी कार्यक्रम में आईं सांसद डिंपल यादव ने पत्रकार वार्ता की। कई सीटों पर टिकट न घोषित करने को लेकर उन्होंने कहा कि जल्द ही प्रत्याशियों की सूची जारी हो जाएगी, लेकिन भाजपा के लोग अभी तक अपनी सूची जारी नहीं कर सके। बैलेट पेपर से चुनाव कराने को लेकर उन्होंने कहा कि दुनिया के सभी देश बैलेट पेपर से ही चुनाव करा रहे हैं, लेकिन भारत ही ऐसा देश है जहां ईवीएम से चुनाव हो रहा है। सरकार इस ओर ध्यान दे।

इलेक्ट्रिक बांड पर ये कहा

आरबीआई द्वारा इलेक्ट्रिक बांड को जारी करने को लेकर कहा कि अभी इसमें और भी चीजें रह गई हैं, कोड, संख्या भी नहीं आई है। न्यायालय द्वारा सोमवार तक इसकी सूची देने के निर्देश दिए गए हैं। पूरी सूची आने के बाद इसमें पूरी पारदर्शिता आएगी कि किसने किसको कितना चंदा दिया है और ये जानकारी जनता के सामने भी आने चाहिए।

ये भी पढ़ेंः Route Divert: विश्वप्रसिद्ध होली मेला के लिए बरसाना आ रहे हैं तो जरा ध्यान दें, आज से वाहनों की नो एंट्री, यहां पार्क होंगी गाड़ियां

डिप्टी सीएम के चुनाव लड़ने पर बोलीं

मैनपुरी से उप मुख्यमंत्री के चुनाव लड़ने को लेकर सांसद ने कहा कि मैनपुरी में हमेशा सपा मजबूत रही है और आगे भी रहेगी। उनके आने से यहां कोई फर्क नहीं पड़ेगा। इस मौके पर जिलाध्यक्ष आलोक शाक्य, सतेंद्र पाल, रंजीत यादव, रवी यादव, डीपी यादव आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ेंः Uttarakhand: गर्मी का प्रकोप देख छूटे नलकूपों के पसीने, हल्द्वानी में तीन हजार से अधिक लोग परेशान

डिंपल यादव भोगांव क्षेत्र के नगला डाल में भागवत कथा के भंडारे में भी शामिल हुईं। इस मौके पर कृष्ण मुरारी यादव, गौरव यादव, सुदीप यादव ने सांसद का सम्मान किया। सांसद ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.