Move to Jagran APP

Murder in Maharajganj: धारदार हथियार से काटकर युवक की हत्या, निर्माणाधीन रेलवे ट्रैक पर शव देख कांप गए लोग

Maharajganj Crime उत्‍तर प्रदेश के महराजगंज जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां शनिवार की सुबह रेलवे ट्रैक की तरफ गए ग्रामीणों ने देखा कि एक युवक का शव ट्रैक पर पड़ा हुआ है नजदीक जाकर देखने पर पता चला कि युवक का गर्दन और दाहिना हाथ किसी धारदार हथियार से काट दिया गया है।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Published: Sat, 18 May 2024 11:29 AM (IST)Updated: Sat, 18 May 2024 11:29 AM (IST)
घटना स्‍थल पर जांच करती पुल‍िस। इनसेट में मृतक। जागरण

 जागरण संवाददाता, ढोढ़िला, महराजगंज। घुघली रेलवे स्टेशन के करीब निर्माणाधीन ट्रैक पर शुक्रवार की रात युवक की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई। युवक के गर्दन और हाथ को काटने के अलावा शरीर पर वार के अनगिनत निशान मिले हैं।

शनिवार के सुबह ट्रैक की तरफ गए ग्रामीणों ने शव को देखा तो हड़कंप मच गया। आनन- फानन स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद मौके पर फॉरेंसिक टीम के साथ ही रेलवे पुलिस पहुंचकर छान बीन में जुटी है।

सिंदुरिया थाना क्षेत्र के बसंतपुर खुर्द गांव का मूल निवासी मनीष कुशवाहा लंबे समय से अपने पिता ओमप्रकाश के साथ घुघली कस्बे में किराए के मकान में रहता था। पिता कस्बे में ई रिक्शा चलाते थे, जबकि मनीष रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में चाय पानी बेचने का काम करता था।

इसे भी पढ़ें- गोरखपुर विश्वविद्यालय में कानूनगो की तबीयत बिगड़ी, लोकसभा चुनाव में लगी थी ड्यूटी

घटनास्थल घुघली रेलवे स्टेशन से 400 मीटर दक्षिण है। शनिवार की सुबह रेलवे ट्रैक की तरफ गए ग्रामीणों ने देखा कि एक युवक का शव ट्रैक पर पड़ा हुआ है, नजदीक जाकर देखने पर पता चला कि युवक का गर्दन और दाहिना हाथ किसी धारदार हथियार से काट दिया गया है।

इसे भी पढ़ें-हाई कोर्ट ने भारत सरकार से पूछा सवाल, कम क्यों की जा रहीं प्रयागराज से वायुयात्रा सेवाएं?

हालांकि हाथ और गर्दन अलग नहीं हुए थे, इसके अलावा युवक की आंख पर भी गंभीर घाव के निशान के अलावा शरीर पर भी कई स्थानों पर वार किया गया है। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंचे घुघली के चौकी प्रभारी रमेशचंद्र वरुण भी पहुंचे तथा लोगों की भीड़ को दूर करते हुए रेलवे पुलिस को सूचना दी।

मृत युवक के पिता ओमप्रकाश ने बताया कि रात में कुछ लोग बेटे को फ़ोन कर के बुलाए थे। पुलिस से मामले में कार्रवाई की मांग की गई है। मां रामावती और बहन रानी कुशवाहा का रो-रोकर बुरा हाल है । घुघली थानाध्यक्ष योगेश प्रताप सिंह ने बताया मामले में जांच पड़ताल की जा रही है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.