Move to Jagran APP

कपड़ा खरीदने पर नहीं दिया डिस्काउंट तो दुकान पर मार दिया बम, पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा…

UP News - चिनहट में चार युवकों को कपड़े खरीदने के दौरान 300 रुपये की छूट नहीं मिली तो दुकानदार से विवाद हो गया। युवकों ने दुकान बंद होने के बाद देसी बम से हमला कर इलाके में दहशत फैला दी। पड़ोसियों से दुकानदार को जान से मारने की धमकी दे दी। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Tue, 11 Jun 2024 06:33 PM (IST)
कपड़ा खरीदने पर नहीं दिया डिस्काउंट तो दुकान पर मार दिया बम, पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा…
कपड़ा खरीदने पर नहीं दिया डिस्काउंट तो दुकान पर मार दिया बम।

जागरण संवाददाता, लखनऊ। चिनहट में चार युवकों को कपड़े खरीदने के दौरान 300 रुपये की छूट नहीं मिली तो दुकानदार से विवाद हो गया। युवकों ने दुकान बंद होने के बाद देसी बम से हमला कर दहशत फैला दी। पड़ोसियों से दुकानदार को जान से मारने की धमकी दे दी। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। 

डीसीपी पूर्वी प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि पकड़े गए चारों आरोपी चिनहट निवासी सुमित मौर्या, आदित्य तिवारी, मोनू शुक्ला और बीबीडी निवासी गगन सिंह है। आरोपियों के पास से 25 सुतली बम बरामद हुए हैं। 

आरोपियों ने एक व्यक्ति का नाम बताया है, जिससे वह बम खरीदते हैं। उसकी तलाश के लिए टीम को लगाया गया है। बुद्ध विहार कालोनी निवासी मोनिस ने बताया कि रात करीब 11 बजे वह घर पर थे। तभी इलाके के लोगों से पता चला कि मल्हौर रोड स्थित उनकी कपड़े की दुकान पर कुछ लोगों ने देसी बम फेंक दिया है। 

डीसीपी ने बताया कि चिनहट पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कुछ ही घंटे में चारों को सीसी फुटेज की मदद से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उन्होंने बताया कि मोनिस की दुकान पर कपड़े खरीदने के लिए गए थे। 

कपड़ों की कीमत एक हजार रुपये थी, लेकिन वह लोग 700 रुपये दे रहे थे। मोनिस ने कपड़े देने से मना कर दिया। इस पर विवाद हो गया। इसके बाद वह लोग वहां से निकल गए और देर रात साथियों के साथ पहुंचे और देसी बम से हमला कर फरार हो गए थे।

यह भी पढ़ें: यूपी: देश का पहला राज्य बन जाएगा उत्तर प्रदेश, गंगा एक्सप्रेसवे पर इस्तेमाल में लाई जाएगी विश्व स्तरीय तकनीक