Move to Jagran APP

BSP मुखिया मायावती बोलीं- अगर मामला आतंकी साजिश है तो हो उचित कार्रवाई, खत्म करें राजनीति की आशंका

BSP President Mayawati मायावती ने साफ कहा कि अगर उत्तर प्रदेश पुलिस का लखनऊ में आतंकी साजिश का भण्डाफोड़ करने व इस मामले में गिरफ्तार दो लोगों के तार अलकायदा से जुड़े होने का दावा अगर सही है तो यह गंभीर मामला है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Mon, 12 Jul 2021 05:39 PM (IST)Updated: Mon, 12 Jul 2021 05:50 PM (IST)
BSP मुखिया मायावती बोलीं- अगर मामला आतंकी साजिश है तो हो उचित कार्रवाई, खत्म करें राजनीति की आशंका
बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती

लखनऊ, जेएनएन। राजधानी लखनऊ में रविवार को उत्तर प्रदेश एटीएस के एक ऑपरेशन में अलकायदा से जुड़े दो आतंकियों को पकड़े जाने के बाद राजनीति दल भी अपनी प्रतिक्रिया देन लगे हैं। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव को जहां उत्तर प्रदेश पुलिस व भारतीय जनता पार्टी पर भरोसा ही नहीं हैं, तो दूसरी ओर बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने सधी चाल चली है।

loksabha election banner

मायावती ने अलकायदा से जुड़े दो आतंकियों के पकड़े जाने पर दो ट्वीट में प्रतिक्रिया दी है। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने साफ कहा कि अगर उत्तर प्रदेश पुलिस का लखनऊ में आतंकी साजिश का भण्डाफोड़ करने व इस मामले में गिरफ्तार दो लोगों के तार अलकायदा से जुड़े होने का दावा अगर सही है तो यह गंभीर मामला है। इस मामले में कठोर तथा उचित कार्रवाई होनी चाहिए। इसकी आड़ में कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए जिसकी आशंका व्यक्त की जा रही है।

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने सात ही कहा कि उत्तर प्रदेश में विधानसभा आमचुनाव के करीब आने पर ही इस प्रकार की कार्रवाई लोगों के मन में संदेह पैदा करती है। अगर इस कार्रवाई के पीछे सच्चाई है तो पुलिस इतने दिनों तक क्यों बेखबर रही। यह तो वह सवाल है जो लोग पूछ रहे हैं। अत: सरकार ऐसी कोई कार्रवाई न करे जिससे जनता में बेचैनी और बढ़े। 

यह भी पढ़ें: आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई पर अखिलेश यादव ने उठाया सवाल, बोले-UP पुलिस व BJP पर भरोसा नहीं


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.