Move to Jagran APP

पीएम मोदी आज बाराबंकी, फतेहपुर और हमीरपुर में जनसभा को करेंगे संबोधित, रायबरेली-अमेठी में जुटेंगे सोनिया, राहुल व अखिलेश

Lok Sabha Election 2024 प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शुक्रवार को बाराबंकी फतेहपुर और हमीरपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। कांग्रेस नेता राहुल गांधी व सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अमेठी के जामो ब्लाक में एक बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। सोनिया गांधी राहुल गांधी अखिलेश यादव व प्रियंका गांधी तीन बजे रायबरेली में रायना इंटरनेशनल स्कूल के मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे।

By Manoj Kumar Tripathi Edited By: Vinay Saxena Published: Fri, 17 May 2024 08:44 AM (IST)Updated: Fri, 17 May 2024 08:44 AM (IST)
पीएम नरेंद्र मोदी, कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सपा प्रमुख अखि‍लेश यादव।- फाइल फोटो

राज्य ब्यूरो, लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शुक्रवार को बाराबंकी, फतेहपुर और हमीरपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। वह सुबह 10 बजे बाराबंकी के जैदपुर मार्ग पर पंजया अस्पताल के सामने आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद 12 बजे फतेहपुर में कजारिया टाइल्स स्टोर के पास स्थित एयरपोर्ट के मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। वह दोपहर एक बजे हमीरपुर के ब्रम्हानंद इंटर कालेज के मैदान जनसभा को संबोधित करेंगे।

वहीं केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह रायबरेली के प्रवास पर रहेंगे। वह सुबह 11ः30 बजे सलोन रोड पर स्थित एसबीएस कान्वेंट स्कूल के सामने मैदान में आयोजित अमेठी की जनसभा को जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बाराबंकी, बलरामपुर, अयोध्या, लखनऊ व बिहार के प्रवास पर रहेंगे। वह बाराबंकी में सुबह 10 बजे प्रधानमंत्री के साथ जनसभा में सम्मिलित होंगे।

इसके बाद दोपहर 12ः50 बजे बलरामपुर में ग्राम पंचायत इटावा, उतरौला में जनसभा को संबोधित करेंगे। वह दोपहर 02ः05 बजे अयोध्या में अमानीगंज बाजार के पास स्थित बीबीएस मेमोरियल हास्पिटल के पीछे आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। शाम चार बजे बिहार के छपरा में स्थित सारण में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद शाम सात बजे बजे लखनऊ के मुंशी पुलिया चौराहे के पास जनसभा को संबोधित करेंगे।

केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह बलिया और देवरिया के प्रवास पर रहेंगे। वह सुबह 11 बजे बलिया के गांधी इंटर कालेज सिकंदरपुर में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर तीन बजे देवरिया के चन्द्रशेखर आजाद इंटर कालेज में जनसभा को संबोधित करेंगे।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी रायबरेली के प्रवास पर रहेंगे। वह अमित शाह के साथ रायबरेली में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं भाजपा के प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह प्रतापगढ़ व प्रयागराज के प्रवास पर रहेंगे। वह सुबह 11 बजे प्रतापगढ़ तथा दोपहर दो बजे विभिन्न संगठनात्मक बैठकों में कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करेंगे।

मोहन यादव बलरामपुर के प्रवास पर रहेंगे 

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव बलरामपुर के प्रवास पर रहेंगे। वह दोपहर 12 बजे लोकमान्य तिलक इंटर कालेज, गैसड़ी, में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य फतेहपुर में दोपहर 12 बजे प्रधानमंत्री के साथ जनसभा में सम्मिलित होंगे।

उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक हमीरपुर में दोपहर एक बजे ब्रम्हानंद इंटर कालेज के मैदान में आयोजित प्रधानमंत्री की जनसभा में सम्मिलित होगें। केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल बाराबंकी, बस्ती, सिद्धार्थनगर व अयोध्या के प्रवास पर रहेंगी। वह सुबह 10 बजे पंजया हास्पिटल के सामने जैदपुर मार्ग बाराबंकी में प्रधानमंत्री की जनसभा में सम्मिलित होगी।

इसके बाद 1ः30 बजे बस्ती के बेलवरिया जंगल, थाना-गौर व दोपहर 2ः50 बजे सिद्धार्थनगर के छतहरी इंटर कालेज में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगी। वह सायं 4ः20 बजे अयोध्या में अकुर्णा चौराहा के पास बाग में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगी। केन्द्रीय मंत्री बीएल वर्मा हमीरपुर के प्रवास पर रहेगे। वह सुबह 10 बजे हमीरपुर में जनसम्पर्क करेंगे।

मायावती प्रतापगढ़ में जनसभा को करेंगी संबोधि‍त   

बसपा की अध्यक्ष मायावती प्रतापगढ़ में प्रयागराज रोड पर विश्वनाथगंज स्टेशन मोड़ के पास कोहला गांव के मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगी। वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी व सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अमेठी के जामो ब्लाक में एक बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। सोनिया गांधी, राहुल गांधी, अखिलेश यादव व प्रियंका गांधी तीन बजे रायबरेली में रायना इंटरनेशनल स्कूल के मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। इन जनसभाओं में कांग्रेस के प्रभारी अविनाश पांडेय भी मौजूद रहेंगे। अखिलेश लखनऊ में शाम को रोड शो भी निकालेंगे।

यह भी पढ़ें: 'AAP के नेता जेल की यात्रा से आए हैं तो...', सीएम योगी ने केजरीवाल पर न‍िशाना साधते हुए कही ये बातें

यह भी पढ़ें: जातीय गणना के बाद कांग्रेस ने छेड़ा ये नया मुद्दा, अब तीन चरणों के चुनाव में इस पर जोर देने की रणनीति


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.