Move to Jagran APP

लखनऊ में पुलिस मुठभेड़ में शातिर अपराधी उदयराज घायल

पुलिस के साथ सरोजनीनगर क्षेत्र में मुठभेड़ के बाद उदयराज को गोली लगी है। वह घायल है, पुलिस ने उसको दबोच लिया है। फिलहाल उसका लोकबंधु राजनारायण अस्पताल में इलाज चल रहा है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sun, 27 Aug 2017 10:32 AM (IST)Updated: Sun, 27 Aug 2017 03:35 PM (IST)
लखनऊ में पुलिस मुठभेड़ में शातिर अपराधी उदयराज घायल
लखनऊ में पुलिस मुठभेड़ में शातिर अपराधी उदयराज घायल

लखनऊ (जेएनएन)। प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पुलिस ने आज एक मुठभेड़ में शातिर अपराधी उदयराज को घायल कर दिया है। फिलहाल उसका इलाज बलरामपुर अस्पताल में चल रहा है। दिया। उदयराज पर 15 हजार रुपए का ईनाम घोषित किया गया था। 

loksabha election banner

पुलिस के साथ सरोजनीनगर क्षेत्र में मुठभेड़ के बाद उदयराज को गोली लगी है। वह घायल है, पुलिस ने उसको दबोच लिया है। फिलहाल उसका लोकबंधु राजनारायण अस्पताल में इलाज चल रहा है। पारा में डकैती के दौरान मासूम के साथ दरिंदगी में शामिल उदयराज को पुलिस ने उसके साथियों के साथ स्कूटर इंडिया के मोड़ के पास घेर लिया।

बाइक से जा रहे बदमाश ने खुद को घिरा देख पुलिस की टीम पर फायरिंग कर दी। इस जवाबी कार्रवाई में पुलिस के दो दारोगा गोली लगने से घायल हो गए। एसएसपी दीपक कुमार ने बताया कि एनकाउंटर के दौरान पुलिस टीम के साथ क्राइम ब्रांच की भी टीम थी। पुलिस ने सरोजनीनगर इलाके के बिजनौर मार्ग पर स्थित नटकुर के पास जंगलों में बदमाश से लोहा लिया।

पुलिस मुठभेड़ में घायल बदमाश उदयराज पुत्र हरिहर निवासी ढाला रामपुर मथुरा सीतापुर का बलरामपुर हॉस्पिटल में हुआ एक्सरे। टेक्नीशियन विनोद सिंह ने एक्सरे किया। दाहिनी जांघ से छूती हुई निकली गोली।

यह भी पढ़ें: अंसल एपीआइ के चेयरमैन के खिलाफ लखनऊ में छेड़खानी का मुकदमा

पैर में गोली लगने से बदमाश उदय राज पुत्र हरिहर निवासी सीतापुर बाइक सहित गिर गया। बदमाश के पास से बाइक और .32 बोर की पिस्टल बरामद हुई है। बदमाश की फायरिंग में क्राइम ब्रांच में तैनात उप निरीक्षक उदय प्रताप सिंह को गोली लगी। एसआई के अनुसार उनके एक गोली सीने में लगी, वह बुलेट प्रूफ जैकेट पहने थे, नहीं तो अप्रिय घटना हो सकती थी। वहीं एक गोली उनके पैर में लगी है। उन्हें ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश के बीस जिलों में राम रहीम प्रभाव को लेकर कड़ी चौकसी

इसके अलावा उप निरीक्षक और पुलिस के मीडिया पीआरओ अरुण कुमार सिंह के भी गोली बुलेट प्रूफ जैकेट पर टकरा गई। वह भी बाल बाल बच गए। फिलहाल पुलिस इस एनकाउंटर में आगे की कार्रवाई कर रही है।

सरोजनी नगर के नटकुर क्षेत्र में इस इनकाउंटर में उदयराज को छोड़कर अन्य बदमाश भाग निकले। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.