Move to Jagran APP

IPL Match Ekana Stadium: पंजाब टीम के साथ प्रीति जिंटा भी आएंगी लखनऊ, इस तारीख को LSG-PBKS की होगी भिड़ंत

आइपीएल के तहत इकाना स्टेडियम में 30 मार्च को पंजाब किंग्स की भिड़ंत लखनऊ सुपर जायंट्स से होगी। इस मैच के लिए मेहमान टीम बुधवार को लखनऊ पहुंचेगी। टीम के साथ फिल्म अभिनेत्री और मालकिन प्रीति जिंटा भी होंगी। पंजाब के खिलाड़ी अंसल के सेंट्रम होटल में रुकेंगे। सेंट्रम होटल के मालिक सर्वेश गोयल ने बताया कि प्रीति जिंटा के लिए सबसे बड़ा कमरा बुक किया गया है।

By Vikash Mishra Edited By: Prateek Jain Published: Wed, 27 Mar 2024 06:53 AM (IST)Updated: Wed, 27 Mar 2024 06:53 AM (IST)
IPL Match Ekana Stadium: पंजाब टीम के साथ प्रीति जिंटा भी आएंगी लखनऊ, इस तारीख को LSG-PBKS की होगी भिड़ंत
IPL Match Ekana Stadium: पंजाब टीम के साथ प्रीति जिंटा भी आएंगी लखनऊ

जागरण संवाददाता, लखनऊ। आइपीएल के तहत इकाना स्टेडियम में 30 मार्च को पंजाब किंग्स की भिड़ंत लखनऊ सुपर जायंट्स से होगी। इस मैच के लिए मेहमान टीम बुधवार को लखनऊ पहुंचेगी। टीम के साथ फिल्म अभिनेत्री और मालकिन प्रीति जिंटा भी होंगी।

loksabha election banner

पंजाब के खिलाड़ी अंसल के सेंट्रम होटल में रुकेंगे। सेंट्रम होटल के मालिक सर्वेश गोयल ने बताया कि प्रीति जिंटा के लिए सबसे बड़ा कमरा बुक किया गया है, जिसमें आक्सीजन हेपाफिल्टर लगाया गया है। इससे कमरे का आक्सीजन स्तर बेहतर रहता है।

फिल्म अभिनेत्री के कमरे के साथ मीटिंग हाल और स्टडी हाल भी है। यह होटल का सबसे खूबसूरत का कमरा है। पूरे होटल में ऐसे कमरों की संख्या सिर्फ दो है। प्रीति जिंटा के कमरे से बाहर की सुंदरता भी दिखती है।

सर्वेश गोयल ने बताया कि पंजाब किंग्स की टीम के स्वागत पंजाबी थीम पर होगा। टीम के लिए पंजाबी और लखनवी दोनों तरह का खाना परोसा जाएगा। 30 मार्च को लखनऊ से मुकाबले के बाद पंजाब की टीम इसके अगले दिन 31 मार्च को रवाना होगी।

एलएसजी की टीम ने जमकर खेली होली 

लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम रविवार को राजस्थान से अपना पहला मुकाबला खेलने के बाद सोमवार को राजधानी पहुंच गई। टीम के मुख्य कोच जस्टिन लेंगर समेत सभी खिलाड़ियों ने ताज होटल में जमकर होली खेली। कप्तान केएल राहुल और रवि बिश्नोई एक-दूसरे को रंग लगाते नजर आए।

वहीं, निकोलस पूरन ने लान में लेटकर रंगोत्सव मनाया। विदेशी खिलाड़ियों को देखकर ऐसा लग रहा था जैसे वे भारतीय नहीं, बल्कि अपना त्योहार मना रहे हैं। शिवम मावी, आवेश खान और मार्कस स्टोइनिस ने गुझिया खाते हुए अपनी फोटो भी शेयर की।

आज लखनऊ पहुंचेंगे पंजाब किंग्स इकाना स्टेडियम में एलएसजी से 30 मार्च को मुकाबले के लिए पंजाब किंग्स बुधवार को दोपहर 12 बजे तक लखनऊ पहुंचेगी। कप्तान शिखर धवन के नेतृत्व में टीम दोपहर तीन बजे से अभ्यास करेगी।

आरसीबी से पहला मैच गंवाने के बाद लखनऊ के खिलाफ पंजाब को दम दिखाना होगा। वहीं, एलएसजी की टीम भी अपने दूसरे मैच में जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी। कुल मिलाकर प्रशंसकों को एक रोचक मुकाबला देखने को मिल सकता है।

CSK vs GT: IPL करियर का छक्के के साथ किया आगाज, Rashid Khan का उतारा खुमार; CSK के 8.4 करोड़ वाले बल्लेबाज ने किया माही को खुश

CSK vs GT: बीच मैदान Shubman Gill ने की बचकानी हरकत! संजय मांजरेकर की भी छूटी हंसी, सोशल मीडिया पर फैन्स ने लिए मजे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.