Move to Jagran APP

Barabanki Suicide: दो मासूम व पति-पत्नी के लटके मिले शव, हत्या या सुसाइड में उलझी पुलिस

Barabanki Suicide जिला मऊ के ललित किशोर परिवार के साथ आवास विकास में रहे थे। बच्चों के मुंह पर बंधा मिला कपड़ा छज्ञनबीन में जुटी पुलिस।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Tue, 14 Jul 2020 12:19 PM (IST)Updated: Tue, 14 Jul 2020 10:09 PM (IST)
Barabanki Suicide: दो मासूम व पति-पत्नी के लटके मिले शव, हत्या या सुसाइड में उलझी पुलिस

बाराबंकी, जेएनएन।  Barabanki Suicide: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी स्थित सफेदाबाद में पति-पत्नी समेत पांच की मौत के अभी दो माह भी नहीं बीते थे कि आवास विकास में पति-पत्नी और उनके दो मासूमों के शव फंदे लटकते मिले। सनसनी वारदात से कालोनी में दहशत हैं, क्योंकि एक तरह सुसाइड नोट मिला है तो दूसरी ओर हत्या के भी सुराग मिल रहे हैं। अब पुलिस हत्या और सुसाइड की गुत्थी को सुलझा रही है। हालांकि, डॉग स्कॉयड और पुलिस टीम छानबीन कर रही है। पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंच चुके हैं, आईजी भी आने वाले हैं। 

loksabha election banner

ये है पूरा मामला 

दरअसल, जिला मऊ के ललित किशोर गौड़ और उनकी पत्नी प्रीति, दो पुत्र प्रेम 12 और अंक्रत आठ वर्ष के साथ कोतवाली नगर के आवास विकास कालोनी निवासी योगेंद्र सिंह के मकान में दो वर्षों से किराए पर रह रहे थे। सुबह करीब छह बजे दूध वाला आया और पुकारने लगा। जब काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला तो उसने खिड़की से झांक कर देखा तो पति का शव आगे वाले कमरे में लटका रहा था। पुलिस को तत्काल सूचना दी, मौके पर पहुंची तो दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुए। वहां पर दो बच्चों और पति-पत्नी के शव लटक रहे थे। शव के फंद में स्टॉल था। जबकि बच्चों के मुंह कपड़ों से कसे हुए थे। छानबीन हुई तो पुलिस को मौके से सुसाइड नोट टीवी की स्क्रीन पर चस्पा मिला है। पुलिस घर से मिले लैपटॉप को खंगाल रही है। बताया जा रहा है कि सुसाइड नोट पहले ही वायरल हो चुका था, लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया। पुलिस ने डॉग स्कॉयड की मदद से भी अन्य सुराग जुटा रही है। पुलिस अधीक्षक ने भी मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लिया है और मकान मालिक से भी पूछताछ जारी है। 

लखनऊ की एक फर्म मालिक से था विवाद

लखनऊ की एक फर्म एलईडी बल्व बनाती है। जिसमें ललित काम करता था। ललित का भी फर्म में कुछ हिस्सा था। मिली डायरी से यह पता चल रहा है कि कुछ प्रापर्टी का विवाद फर्म मालिक से भी था, जिसका डायरी में जिक्र  है। हालांकि अब पुलिस फर्म मालिक और उससे संबंधित लोगों से संपर्क करना शुरू कर दिया है। 

यह भी पढ़ें : Suicide in Barabanki: टीवी खोलते ही सामने आया मौत का राज, घर में मिले चार शवों का मामला

क्या कहती हैं पुलिस ? 

पुलिस अधीक्षक डॉ. अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि आसपास के लोगों से पूछताछ करने पर पता चला कि ललित से कुछ लोगों में प्रापर्टी का विवाद था, जिसके कारण वह अवसाद से ग्रसित था। हालांकि इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.