Move to Jagran APP

Suicide in Barabanki: टीवी खोलते ही सामने आया मौत का राज, घर में मिले चार शवों का मामला

बाराबंकी में चार लोगों के आत्महत्या के मामले में टीवी में मिले अहम सुराग वीडियो में रिकार्ड थी मौत की वजह।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Tue, 14 Jul 2020 05:16 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jul 2020 06:17 AM (IST)
Suicide in Barabanki: टीवी खोलते ही सामने आया मौत का राज, घर में मिले चार शवों का मामला
Suicide in Barabanki: टीवी खोलते ही सामने आया मौत का राज, घर में मिले चार शवों का मामला

बाराबंकी, जेएनएन। मरने से पहले ललित ने टेलीविजन (एलईडी) की स्क्रीन पर में पेन ड्राइव लगा दी थी, जिसमें उसका वीडियो रिकॉर्ड था। यही वजह रही जब टीवी स्क्रीन से सुसाइड नोट हटाने के बाद पड़ताल के दौरान पुलिस ने टेलीविजन ऑन किया तो वही वीडियो चलने लगा, जिसमें वह पत्नी व दो पुत्रों के साथ था और अपनी बात कह रहा था। बताया जाता है कि पेन ड्राइव में दो वीडियो थीं। पहली कुछ सेकेंड की थी जबकि दूसरी वीडियो में ललित ने बोला है कि उसकी संपत्ति उसके भाई व मां ने हड़प ली है। इसके बाद पुलिस ने कमरे की और गहन छानबीन शुरू की। यहां ललित की एक डायरी और लैपटॉप भी मिली। प्रारंभिक जांच में संपत्ति के विवाद में ही घटना कारित करना सामने आया। वहीं मकान मालिक योगेंद्र सिंह ने बताया कि ललित अक्सर कारोबार के लिए काफी ऋण लेने की चर्चा करता था और यह भी बताता था कि परिवार वाले कोई सहयोग नहीं कर रहे हैं। 

loksabha election banner

इस अवस्था में मिले शव : ललित के कमरे का दरवाजा खुला तो पहले कमरे में ललित और पास के रोशनदान से बड़े पुत्र प्रेम और किचन के दरवाजे पर बने रोशनदान से छोटे पुत्र अकृत का शव दुपट्टे, गमछा और स्टोल से लटके हुए थे। जबकि, पत्नी प्रीति का शव अंदर कमरे में पंखे से लटका मिला। अकृत के पैर रुमाल से बांध कर पीछे की तरफ मोड़े गए थे और कमर में वह रुमाल नेकर से बांध दिया गया था। प्रेम के पैर भी मुड़े हुए थे और जमीन में छू रहे थे। दंपती के मुंह पर रुमाल बंधा हुआ था, जिसे कोरोना संक्रमण के दृष्टिगत लगाया जाना माना जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Barabanki Suicide: दो मासूम व पति-पत्नी के लटके मिले शव, हत्या या सुसाइड में उलझी पुलिस

पत्नी से हुआ था विवाद भी : पास पड़ोस के लोगों ने बताया कि देर रात ललित व उसकी पत्नी के बीच किसी बात को लेकर सोमवार रात काफी विवाद हुआ था। जिसका शोर साफ सुनाई दे रहा था। हालांकि पुलिस अभी तक इस बिंदू पर कुछ भी बोलने से कतरा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.