Move to Jagran APP

मुलायम की छोटी बहू अपर्णा ने किया घूमर गाने पर डांस, मचा बवाल

पद्मावती रिलीज होने से पहले ही बेहद चर्चा में है। रिलीज भले ही अभी टल गई है लेकिन मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव के डांस ने इसे फिर से बड़ी चर्चा में ला दिया है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Wed, 29 Nov 2017 04:15 PM (IST)Updated: Thu, 30 Nov 2017 12:01 PM (IST)
मुलायम की छोटी बहू अपर्णा ने किया घूमर गाने पर डांस, मचा बवाल
मुलायम की छोटी बहू अपर्णा ने किया घूमर गाने पर डांस, मचा बवाल

लखनऊ (जेएनएन)। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती रिलीज होने से पहले ही सुर्खियों में है। इसकी रिलीज भले ही अभी टल गई है लेकिन इस फिल्म के एक गाने पर समाजवादी पार्टी के दिग्गज मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव के डांस ने इसे फिर से चर्चा में ला दिया है। मुलायम की छोटी बहू के डांस के बाद अब करनी सेना के प्रमुख ने बड़ा बयान दिया है।

loksabha election banner

मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने चंद रोज पहले अपने भाई के विवाह में इस फिल्म के एक गाने घूमर पर जोरदार डांस किया था। उनके डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अपर्णा का यह डांस बेहद चर्चा में है। फिल्म 'पद्मावती' के बवाली गाने 'घूमर' पर अपर्णा का यह बेहद धूम मचा रहा है। उनका डांस बेहद चर्चा में है। यह डांस वीडियो अपर्णा के भाई अमन बिष्ट के सगाई कार्यक्रम का है, जो कि हाल ही में लखनऊ में हुआ था। इस वीडियो को सबसे पहले  एएनआई के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया था जो कि इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

समाजवादी पार्टी की चर्चित हस्तियों में से एक अपर्णा यादव ने जब इस पर डांस किया तो कोहराम मच गया। इसी वजह से ये सोशल मीडिया पर हॉट टॉपिक बना हुआ है। अपर्णा यादव के भाई अमन की शादी साहू एजेंसी के मालिक संजय साहू की बेटी से तय हुई है। इस सगाई में अपर्णा के पति प्रतीक यादव भी शामिल हुए थे। वीडियो वायरल होने पर पद्मावती का विरोध कर रहे संगठनों में सपा परिवार पर तंज कसना शुरू कर दिया है।समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव का एक नया अंदाज देखने को मिल रहा है। अब तक तो लोग उन्हें सिर्फ एक सिंगर के तौर पर जानते थे लेकिन उनका नया रूप बिल्कुल जुदा है। विवादित फिल्म पद्मावती के गाने घूमर पर उनका डांस वीडियो सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है।

समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव का एक नया अंदाज देखने को मिल रहा है। अब तक तो लोग उन्हें सिर्फ एक सिंगर के तौर पर जानते थे लेकिन उनका नया रूप बिल्कुल जुदा है विवादित फिल्म पद्मावती के गाने घूमर पर उनका डांस वीडियो सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है।

सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव एक बार फिर से चर्चा में हैं, वजह इस बार ना तो पीएम मोदी की तारीफ है और ना ही अखिलेश भईया के कामों पर टिप्पणी की, बल्कि उनका डांस वीडियो है। 

'पद्मावती' में डांस दीपिका पादुकोण पर फिल्माया गया है और अपर्णा ने एक फैमिली फंक्शन में बिल्कुल उसी अंदाज में स्टेज पर यह डांस पेश किया था। 'पद्मावती' के विरोधियों का कहना है कि इस डांस में रानी पद्मावती को बहुत छोटा ब्लाउज पहनाया गया है। जिससे कमर दिख रही है। अभी यह विवाद खत्म नहीं हुआ था कि अपर्णा यादव ठीक उसी अंदाज में स्टेज पर डांस करती नजर आईं और बवाल हो गया। अपर्णा के डांस में भी काफी परफेक्शन है, जिसे देख अफवाह उड़ी कि उन्होंने भी कॉरियोग्राफर कीर्ति महेश से घूमर डांस सीखा है, जो पद्मावती में दीपिका के कॉरियोग्राफर थे। घूमर डांस में दीपिका ने जो घांघरा पहना है उसे मशहूर डिजाइनर रिंपल नरुला ने डिजाइन किया है, जिसका वजन 30 किलो और कीमत 30 लाख बताई जा रही है। अपर्णा का घाघरा दीपिका के घाघरे से थोड़ा हल्का पड़ गया।

इस विवाद से अपर्णा का परिवार काफी दुखी है और उनके पिता अरविंद सिंह बिष्ट ने एनडीटीवी से कहा कि 'मेरी बेटी ने अपने भाई की मंगनी के प्राइवेट फंक्शन में एक डांस किया। हमारे शादी-ब्याह में आम बात है। इसका वीडियो लीक किया गया और तिल का ताड़ बना दिया गया। हमारे परिवार का किसी फिल्म के किसी विवाद से कुछ लेना-देना नहीं है। अभिव्यक्ति की आजादी का दुरुपयोग है, हमारी निजता का सम्मान किया जाना चाहिए।

विवाद से इतर पद्मावती के इस गाने पर पिछले दिनों समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव भी थिरकती नजर आईं। अपर्णा के ‘घूमर डांस’ का वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। यह वीडियो 23 नवंबर का है। राजधानी लखनऊ में अपर्णा के भाई अमन सिंह विष्ट की सगाई का प्रोग्राम था। इस कार्यक्रम में अपर्णा यादव ने पद्मावती के गेटअप में घूमर गाने पर परफॉर्म किया। इस वीडियो में अपर्णा यादव ने ठीक वैसे ही ड्रेस और एक्सेसरीज पहना है जैसा कि फिल्म में दीपिका पादुकोण ने पहना है। अपर्णा घूमर डांस इसलिए भी चर्चा में है क्योंकि वह खुद राजपूत घराने से हैं और इस फिल्म का सबसे ज्यादा विरोध भी राजपूत समुदाय के लोग ही कर रहे हैं।

 

वीडियो वायरल होने पर 'पद्मावती' का विरोध कर रहे संगठनों में सपा परिवार पर तंज कसना शुरू कर दिया है। संगठनों का आरोप हैं कि यादव परिवार फिल्म की पब्लिसिटी कर रहा है। मामले में फिल्म का विरोध कर रहे एक स्थानीय नेता ने लखनऊ में कहा, 'लज्जता की कोई परिभाषा नहीं है। जिस मुद्दे पर पूरा देश ज्वलंत है और उसी मुद्दे पर वो डांस करती हैं तो यह संवेदनहीनता की पराकाष्ठा है।

यह भी पढ़ें: वाराणसी से सटे आजमगढ़ में भी आतंकियों का बड़ा नेटवर्क

अपर्णा यादव जिस परिवार से संबंध रखती हैं हमें उन लोगों से ऐसी उम्मीद नहीं थी। जो इस तरह से हमें चिढ़ाने का काम करेंगी। संगठनों का कहना है कि अपर्णा यादव जिस परिवार की बहू हैं, उन्हें यह सब शोभा नहीं देता है। कुछ लोगों ने कहा कि जिस गाने को लेकर उनका समाज दर्द महसूस कर रहा है, उस पर वह नृत्य करती हैं तो यह उनकी संवेदनहीनता की पराकाष्ठा है। वह हमें चिढ़ा रही हैं। हमें दर्द देने की कोशिश कर रही हैं, वह ऐसा न करें तो ही उनके लिए बेहतर होगा।

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र को दहलाने की साजिश, वाराणसी में पकड़ा गया आतंकी नईम 

बता दें कि इस गाने में जिस तरह से दीपिका (फिल्म में पद्मावती) को फिल्माया गया है, उस पर राजपूत समाज को घोर आपत्ति है। उनका कहना है कि राजपूत राजाओं की रानियां इस तरीके से और इस तरह ही ड्रेस में डांस नहीं किया करती थीं। राजपूत संगठनों ने इस गाने को पूरे समाज का अपमान बताया था। मुलायम की छोटी बहू के डांस के बाद अब करनी सेना के प्रमुख ने बड़ा बयान दिया है। करणी सेना प्रमुख लोकेन्द्र सिंह का कहना है कि हम अपने राजपूत होने के कारण लड़ाई लड़ रहे हैं।

फिल्म 'पद्मावती' के लिए पूरे देश में करणी सेना ने बवाल मचाया हुआ है, उनका कहना है कि फिल्म में रानी पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के रिश्ते को गलत ढंग से दिखाया गया है।'पद्मावती' के खिलाफ लड़ रही करणी सेना ने कह दिया कि अर्पणा खुद राजपूत होकर राजपूतों की भावनाओं से खिलवाड़ कर रही हैं। जिसके संस्थापक लोकेंद्र सिंह कलवी ने कहा कि 'हम एक बड़े उद्देश्य के लिए लड़ रहे हैं और अपर्णा खुद राजपूत होकर भी राजपूतों की भावनाओं से खिलवाड़ कर रही हैं। अगर उन्हें इतना ही शौक है तो हम उन्हें ओरिजनल घूमर और राजस्थानी फोक सॉन्ग भेज देंगे। दीपिका ने घूमर डांस को शूट करने में 66 बार गोल चक्कर लगाए हैं। उन्होंने कहा कि राजपूत होने के नाते वह राजपूत की भावनाओं को सोचे बिना ऐसे गाने पर नृत्य कर रही है। हम उन्हें मूल घूमर गीत और अन्य राजस्थानी लोक गीत भेज देंगे, यदि उन्हें ये गाना बहुत पसंद है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.