Move to Jagran APP

निकाय चुनाव में हार के बाद मायावती ने सत्ताधारी दल पर लगाया आरोप, कहा- सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग से जीती भाजपा

UP News बसपा सुप्रीमो मायावती ने नगरीय निकाय चुनाव में सत्ताधारी दल भाजपा पर सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग का आरोप लगाया है। मायावती ने कहा कि अगर यह चुनाव फ्री एंड फेयर होता तो नतीजों की तस्वीर कुछ और होती।

By Anand MishraEdited By: Nirmal PareekPublished: Mon, 15 May 2023 01:07 AM (IST)Updated: Mon, 15 May 2023 01:07 AM (IST)
निकाय चुनाव में हार के बाद मायावती ने सत्ताधारी दल पर लगाया आरोप

राज्य ब्यूरो, लखनऊ : बसपा सुप्रीमो मायावती ने नगरीय निकाय चुनाव में सत्ताधारी दल भाजपा पर सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग का आरोप लगाया है। मायावती ने कहा कि अगर यह चुनाव फ्री एंड फेयर होता तो नतीजों की तस्वीर कुछ और होती। रविवार को अपने ट्वीट में उन्होंने एक बार फिर बैलेट पेपर का मुद्दा उठाते हुए कहा कि यदि बैलेट पेपर से चुनाव होते तो बसपा मेयर चुनाव भी जरूर जीतती।

मायावती ने कहा कि यूपी निकाय चुनाव में भाजपा के साम, दाम, दंड, भेद हथकंडों के इस्तेमाल के साथ ही साथ इनके द्वारा सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग पर बीएसपी चुप होकर बैठने वाली नहीं है, वक्त आने पर इसका जवाब भाजपा को जरूर मिलेगा। कहा, अगर यह चुनाव भी फ्री एंड फेयर होता तो नतीजों की तस्वीर कुछ और होती। बैलेट पेपर से चुनाव होने पर बसपा मेयर चुनाव भी जरूर जीतती।

उन्होंने कहा कि भाजपा हो या सपा दोनों ही पार्टियां सत्ता का दुरुपयोग करके ऐसे चुनाव जीतने में एक-दूसरे से कम नहीं हैं, जिस कारण सत्ताधारी पार्टी ही धांधली से अधिकतर सीट जीत जाती है और इस बार भी इस चुनाव में ऐसा ही हुआ, यह अति चिंतनीय है। मायावती ने मतदाताओं का शुक्रिया भी अदा किया। कहा, तमाम विपरीत हालात का सामना करते हुए बसपा पर भरोसा करके पार्टी उम्मीदवारों को वोट करने के लिए लोगों का तहेदिल से आभार व शुक्रिया।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.