Move to Jagran APP

फावड़े से युवक की हत्याकर थाने पहुंचा आरोपित, बताई ये वजह sitapur news

पत्नी से अवैध संबंध के संदेह पर अंजाम दी वारदात। केस दर्ज करने के बाद जांच में जुटी रामपुर कलां पुलिस।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Thu, 05 Sep 2019 09:06 PM (IST)Updated: Fri, 06 Sep 2019 07:27 AM (IST)
फावड़े से युवक की हत्याकर थाने पहुंचा आरोपित, बताई ये वजह sitapur news

सीतापुर, जेएनएन। रामपुर कलां थाना क्षेत्र में बुधवार रात एक व्यक्ति ने युवक को फावड़े से गला काटकर मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद आरोपित खुद ही फावड़ा लेकर थाने पहुंच गया। उसने पुलिस के सामने समर्पण कर दिया। घटना के तार अवैध संबंधों से जुड़े हुए हैं। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

loksabha election banner

अटरिया थाना क्षेत्र के गांव महमूदपुर निवासी राजकिशोर उर्फ बबलू उर्फ मिस्त्री (26) अपनी बहन की ससुराल रामपुर कलां थाना क्षेत्र के गांव लखवापुर निवासी इंद्रपाल के घर आया था। देर रात राज किशोर को लखवापुर गांव के निवासी जगदीश यादव ने दबोच लिया। जिसके बाद अपने ही घर के सामने फावड़े से गला काटकर उसकी हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद जगदीश यादव रक्तरंजित फावड़ा समेत रामपुर कलां थाने पहुंचा। यहां जब उसने यह बताया कि वह एक युवक का कत्ल करके आया है, तो थाने में अफरा-तफरी मच गई।

इस बीच जब जगदीश ने यह कहा कि वह आत्मसमर्पण करने आया है तब पुलिस कर्मियों की जान में जान आई। पुलिस ने आनन फानन जगदीश यादव को लॉकअप में डाला और घटना स्थल पर पहुंची। जहां पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। सूत्रों का कहना है कि आरोपित जगदीश यादव ने अपनी पत्नी के साथ मृतक राज किशोर के संबंध होने की बात कही है। जगदीश यादव ने राज किशोर को अपनी पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालात में देख लिया था। जिसकी वजह से घर से बाहर खींचकर उसे मार डाला।

घटना के संबंध में राजकिशोर के बहनोई लखवापुर निवासी इंद्रपाल ने पुलिस को बताया कि रात को जगदीश यादव ने कॉल करके राजकिशोर को अपने घर बुलाया था। वहां पर राजकिशोर को शराब पिलाई। जब राज किशोर नशे में हुआ, तब फावड़े से उसका कत्ल कर दिया। एएसपी एमपी ङ्क्षसह ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें: पत्‍नी ने मछली-मुर्गा बनाने से क‍िया इंकार, नशेड़ी पत‍ि ने दी ये खौफनाक सजा 

यह भी पढ़ें : ऑनलाइन गेम के ल‍िए अपराधी बना पांचवी का छात्र, प‍िता के खाते से उड़ाई रकम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.