Move to Jagran APP

ट्रेनों का संचलन सुचारू न होन पर दो अक्टूबर से सत्याग्रह

ट्रेनों की संचालन व्यवस्था ठीक करने की मांग सहित अन्य मांगों को लेकर शनिवार को सेवरही के नगर पंचायत अध्यक्ष श्याम सुंदर विश्वकर्मा की अगुवाई में तमकुहीरोड रेलवे स्टेशन पर विरोध प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शन के बाद स्टेशन मास्टर अशोक तिवारी को एक 13 सूत्रीय ज्ञापन सौंपा गया। इसके साथ ही यह चेताया भी गया कि यदि ट्रेनों का संचलन ठीक करने के साथ ही इस रूट पर ट्रेनों की संख्या नहीं बढ़ाई गई तो दो अक्टूबर से सत्याग्रह किया जाएगा।

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 Sep 2018 11:09 PM (IST)Updated: Sat, 15 Sep 2018 11:09 PM (IST)
ट्रेनों का संचलन सुचारू न होन पर दो अक्टूबर से सत्याग्रह

कुशीनगर: ट्रेनों की संचालन व्यवस्था ठीक करने की मांग सहित अन्य मांगों को लेकर शनिवार को सेवरही के नगर पंचायत अध्यक्ष श्याम सुंदर विश्वकर्मा की अगुवाई में तमकुहीरोड रेलवे स्टेशन पर विरोध प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शन के बाद स्टेशन मास्टर अशोक तिवारी को एक 13 सूत्रीय ज्ञापन सौंपा गया। इसके साथ ही यह चेताया भी गया कि यदि ट्रेनों का संचलन ठीक करने के साथ ही इस रूट पर ट्रेनों की संख्या नहीं बढ़ाई गई तो दो अक्टूबर से सत्याग्रह किया जाएगा। कहा गया कि ट्रेनों की संख्या कम होने व नियिमत संचलन न होने से आमजन को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस अवसर पर जितेंद्र ¨सह, मारकंडे वर्मा, सभासद प्रतिनिधि विनय तिवारी, भाजपा नेता शैलेंद्र मद्धेशिया, सभासद दीपक जायसवाल, सभासद अजय जयसवाल, सभासद प्रतिनिधि ¨रकू गौतम, सभासद प्रतिनिधि राजेंद्र प्रसाद उर्फ सोखा बाबा, मंटू यादव, मनोज चौरसिया, संतोष शुक्ला, नागेंद्र मद्धेशिया, विकास वर्मा, गिरजा शर्मा, उमाशंकर जायसवाल, शोक जायसवाल, गिरिजेश मणि तिवारी आदि उपस्थित रहे। स्टेशन मास्टर ने कहा की मांगों से ऊपर के अधिकारियों को अवगत कराया जाएगा। प्रयास होगा कि इसे पूरा किया जाए।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.