Move to Jagran APP

Murder In Kasganj: जेल से रिहाई के 10वें दिन पत्नी की हत्या, खाैफनाक हत्याकांड को अंजाम देने के लिए चुना ये दिन

Kasganj Latest News In Hindi महिला की हथाैड़ा मारकर हत्या कर दी। पीड़िता के साथ आ रहा उसका भाई अस्पताल में भर्ती है और जिंदगी की जंग लड़ रहा है। वहीं घटना के 20 घंटे बीत चुके हैं। लेकिन पुलिस के हाथ खाली है। फिलहाल पुलिस तहरीर का इंतजार कर रही है और स्वजन पोस्टमार्टम की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Published: Fri, 22 Mar 2024 04:29 PM (IST)Updated: Fri, 22 Mar 2024 04:29 PM (IST)
Kasganj News: महिला की गोली मारकर हत्या। सांकतिक तस्वीर।

जागरण संवाददाता, कासगंज। जेल से रिहाई के 10वें दिन पति विपिन शर्मा ने पत्नी प्रीति की हथौड़ा से प्रहार कर हत्या कर दी। भाई संजीत गंभीर रूप से घायल है। उसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

loksabha election banner

ढोलना थानाक्षेत्र के बहादुरपुर गांव निवासी सुदेश शर्मा ने बताया कि बहन प्रीति की शादी वर्ष 2016 में अलीगढ़ के विकास नगर के गली नंबर तीन पंच मंदिर के पास विपिन शर्मा के साथ शादी हुई थी। गुरुवार को बहन प्रीति 28 वर्षीय और भाई संजीत दीवानी न्यायालय आए थे। भाई बहन शाम लगभग 4:30 बजे बाइक से घर लौट रहे थे।

हथाैड़ा मारकर की हत्या

सिकंदराराऊ-बरेली मार्ग पर मेमड़ी गांव के पास सोनू ढाबा के पहले पहुंचे थे कि पति विपिन शर्मा ने भाई के सिर पर हथौड़े से प्रहार कर दिया। इससे वह बाइक समेत असंतुलित होकर सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरे। इस बीच पति विपिन ने पत्नी के सिर पर हथौड़े से प्रहार करने लगा। इससे वह अचेत हो गई। इसके बाद वे बोलेरो वाहन से अलीगढ़ की तरफ फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने के बाद स्वजन मौके पर पहुंचे और उन्हे अशोक नगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। हालत गंभीर देख जिला अस्पताल में रेफर कर दिया। रास्ते में ही प्रीति की मृत्यु हो गई।

ये भी पढ़ेंः Lok Sabha Election: रोचक है यूपी की इस सीट का इतिहास, कभी हैट्रिक नहीं लगा सका कोई भी दल, सुर्खियों में रहा था पलायन

छह माह पहले भी दी थी धमकी

शहर के बारहद्वारी के समीप पति विपिन ने घेर लिया और हाथापाई की। इसके बाद स्वजन ने कोतवाली में तहरीर दी कहा कि न्यायालय में सुनवाई के लिए सुरक्षा उपलब्ध कराई जाए, लेकिन पुलिस ने अनसुनी कर दी।

ये भी पढ़ेंः Aligarh Muslim University में होली खेलने को लेकर विवाद; बाबे सैयद पर नमाज के बाद लगे अल्लाहु अकबर और प्रबंधन मुर्दाबाद के नारे

भरण-पोषण और दहेज उत्पीड़न का चल रहा केस

भाई सुदेश ने बताया कि बहन का पति के साथ भरण पोषण और दहेज उत्पीड़न का केस चल रहा है। इसी कड़ी में गुरुवार को छोटे भाई के साथ न्यायालय आई थी। न्यायालय कुर्की का आदेश जारी कर चुकी है।

बोलेरो में दोस्तों के साथ आया था पति

भाई सुदेश ने बताया कि विपिन अपने दोस्तों के साथ बोलेरो से आया था। घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.