Move to Jagran APP

कानपुर में AXIS Bank का एटीएम तोड़कर 10 हजार रुपये की चोरी, CCTV कैमरे पर लगा दिया था टेप

Kanpur News उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में पुलिस को खुलेआम चुनौती देते हुए चोरों ने बिरहाना रोड स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम का ताला तोड़कर एटीएम से 10 हजार की नगदी पार कर दी। बिरहाना रोड में एक्सिस बैंक का एटीएम है। रविवार को चोरों ने एटीएम का ताला तोड़कर एटीएम से 10 हजार रुपए की नगदी पार कर दी।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Sun, 09 Jun 2024 03:59 PM (IST)
कानपुर में AXIS Bank का एटीएम तोड़कर 10 हजार रुपये की चोरी, CCTV कैमरे पर लगा दिया था टेप
कानपुर में AXIS Bank का एटीएम तोड़कर 10 हजार रुपये की चोरी

जागरण संवाददाता, कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में पुलिस को खुलेआम चुनौती देते हुए चोरों ने बिरहाना रोड स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम का ताला तोड़कर एटीएम से 10 हजार की नगदी पार कर दी।

बिरहाना रोड में एक्सिस बैंक का एटीएम है। रविवार को चोरों ने एटीएम का ताला तोड़कर एटीएम से 10 हजार रुपए की नगदी पार कर दी। घटना को अंजाम देने के दौरान चोरों ने एटीएम मशीन में लगे कैमरे पर टेप लगा दिया। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। जानकारी पाकर पहुंची फीलखाना पुलिस ने फोरेंसिक टीम के साथ जांच पड़ताल की।

फीलखाना थाना प्रभारी रविंद्र कुमार सिंह ने बताया कि बैंक प्रबंधन को जानकारी दी गई है। उन्होंने 10 हजार रुपए चोरी होने के बात कही है और उनका सारा रुपया सुरक्षित है। फिलहाल सोमवार को बैंक खुलने पर सीसी फुटेज निकाला जायेगा। एटीएम मशीन खोलकर वारदात को अंजाम दिया गया है।

इसे भी पढ़ें: तार, आधार और अधर में अटकी हुई 'सरकार'; नरेंद्र मोदी के शपथग्रहण से पहले अखिलेश यादव ने शायरी अंदाज में कसा तंज