कन्नौज, जेएनएन। पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बेरोजगारी के सवाल पर कहा है कि प्रदेश में राज लाइए और नौकरी पाइए। वह सोमवार की दोपहर बाद बस हादसे को लेकर उन्होंने पहले छिबरामऊ स्थित बंद पड़े अग्निशमन केंद्र को देखा और फिर घटनास्थल पर पहुंचकर जायजा लिया। उन्होंने कहा कि सरकार के पास खजाना भरा है, इसलिए हादसे में मृतकों के परिवारों और घायलों के लिए मदद की राशि बढ़ानी चाहिये। उन्होंने घोषणा करते हुए कहा, सपा सरकार बनने पर बस हादसे में मरने वालों के स्वजनों को 20-20 लाख रुपये की आर्थिक सहायता मुहैया कराई जाएगी।

शुक्रवार रात छिबरामऊ में बस हादसे को लेकर सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दुख जताया था और कहा था कि यदि भाजपा सरकार छिबरामऊ में निर्माणाधीन अग्निशमन केंद्र के निर्माण पर ध्यान देती तो शायद समय पर आग बुझाकर जानें बचाई जा सकती थीं। इसके चलते सोमवार दोपहर बाद कन्नौज पहुंचकर सबसे पहले पूर्व मुख्यमंत्री ने छिबरामऊ में अग्निशमन केंद्र के निर्माण की स्थिति देखी। यहां व्यवस्था को परखने के बाद वह जीटी रोड स्थित घिलोई पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया।

जली हुई बस और ट्रक को देखने के सााि लोगों से हादसे के बारे में जानकारी ली। यहां से वह छिबरामऊ अस्पताल पहुंचे और भर्ती घायलों से मुलाकात की। पीडि़तों से मुलाकात करने के बाद वह सिलिंडर विस्फोट में मारे गए लोगों के स्वजनों से मिले। बता दें कि एक माह पूर्व छिबरामऊ के आवास विकास कॉलोनी में सिलिंडर विस्फोट में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई थी। सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष के आने को लेकर पुलिस और प्रशासनिक अमला पूरी तरह से सतर्क रहा।

Posted By: Abhishek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस