Move to Jagran APP

Kanpur News: होलिका दहन की रात पत्‍नी को लेकर पति ने थाने में बताई ऐसी बात, जानकर पुलिस हुई सन्‍न, बोला- बाहर से बंद है ताला और अंदर...

Murder In kanpur उत्‍तर प्रदेश के कानपुर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्‍स ने अपनी पत्‍नी का गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद आरोपी ने घर का दरवाजा बंद कर पुलिस थाने पहुंच गया। वहां उसने पूरी बात बताई तो पुलिस सन्‍न रह गई। आनन फानन पुलिस घर पहुंची तो महिला फर्श पर मृत मिली।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Published: Mon, 25 Mar 2024 08:51 AM (IST)Updated: Mon, 25 Mar 2024 08:51 AM (IST)
Kanpur News: होलिका दहन की रात पत्‍नी को लेकर पति ने थाने में बताई ऐसी बात, जानकर पुलिस हुई सन्‍न, बोला- बाहर से बंद है ताला और अंदर...
Murder In kanpur होलिका दहन की रात एक युवक ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी।

 संवाद सहयोगी,चौबेपुर। Murder In kanpur शिवराजपुर के वार्ड संख्या आठ में होलिका दहन की रात एक युवक ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। आरोपी युवक कमरे में बाहर से ताला लगाकर घटना की सूचना देने थाने पहुंच गया। मामले में पुलिस ने फॉरेंसिक टीम बुलाकर घटना की पड़ताल शुरू कराई है।

loksabha election banner

वार्ड संख्या 8 में कुछ वर्षों से किराए पर रिश्तेदारी में रहने वाले कादिर ने रविवार की रात थाने पहुंचकर पत्नी की हत्या करने की बात पुलिस को बताई। कदिर ने पुलिस को बताया कि उसने 28 वर्षीय पत्नी फरजाना परवीन की गला दबा कर हत्या कर दी है और कमरा बाहर से बंद कर मामले की सूचना देने आया है, यह सुनते ही पुलिस फोर्स में हड़कंप बच गया।

इसे भी पढ़ें- सीएम योगी ने खेली फूलों की होली, होलिका व भक्त प्रहालाद की निकली शोभायात्रा, उड़े अबीर- गुलाल

थाना प्रभारी आरोपित को साथ लेकर घटनास्थल पर पहुंचे,और कमरे का ताला खुलवाया। कमरे में महिला का शव फर्श पर पड़ा हुआ था। गले पर निशान दिख रहे थे। देर रात तक घटना की जांच के लिए फॉरेंसिक टीम बुलाकर पड़ताल की जा रही थी।

प्रभारी निरीक्षक सुबोध कुमार ने बताया कि युवक अपने रिश्तेदारी में किराए पर रहता है। वह बार-बार बयान बदल रहा है। पहले उसने पत्नी की गला दबा कर हत्या करने की बात स्वीकार की। अब पत्नी द्वारा आत्महत्या करने की बात कह रहा है। घटनास्थल पर शव फर्श पर नीचे पड़ा मिला है जिससे हत्या की पुष्टि हो रही है घटना की जांच की जा रही है।

इसे भी पढ़ें-इस बार होली पर बंद नहीं होगा बैंक, RBI के इस आदेश से कर्मियों का फीका हुआ त्‍योहार, जानिए वजह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.