Move to Jagran APP

Amroha News: अब बंदर के साथ क्रूरता, हत्या कर शव खंडहर में फंदे पर लटकाया, मंदिर के पुजारी ने दी तहरीर

Amroha News घटना से हिंदू संगठनों में आक्रोश की नारेबाजी। अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर शव पोस्टमार्टम को भेजा। पुजारी ने अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद कार्रवाई की बात कह रही है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaPublished: Sun, 25 Dec 2022 07:49 AM (IST)Updated: Sun, 25 Dec 2022 07:49 AM (IST)
Amroha News: अब बंदर के साथ क्रूरता, हत्या कर शव खंडहर में फंदे पर लटकाया, मंदिर के पुजारी ने दी तहरीर
Amroha News: अमरोहा में बंदर को मारकर लटकाने का मामला सामने आया है।

संवाद सूत्र, जोया-अमरोहा। बंदर की हत्या कर उसका शव मंदिर से सटे खंडहर के गेट पर लटका दिया गया। पुजारी ने दोपहर बाद शव लटका देखा तो स्थानीय लोगों को जानकारी दी। मौके पर भीड़ जमा हो गई तथा हिंदू संगठनों के पदाधिकारी भी पहुुंचे। उन्होंने घटना को लेकर आक्रोश जताया और हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए नारेबाजी की। एसडीएम व सीओ ने मौके पर जाकर लोगों को शांत कराया। बंदर के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

loksabha election banner

चामुंडा मंदिर के पास है खंडहर

डिडौली कोतवाली के कस्बा जोया में पुलिस चौकी के पीछे चामुंडा मंदिर है। मंदिर परिसर से सटा एक मकान का खंडहर है। इस मंदिर में आचार्य विजय तिवारी पुजारी हैं। शनिवार शाम वह खंडहर की तरफ सूखी लकड़ी लेने गए थे। उन्होंने खंडहर मकान गेट पर रस्सी के सहारे बंदर का शव लटकता देखा। किसी ने उसकी हत्या कर शव को यहां लटका दिया था। पुजारी ने फौरन ही स्थानीय लोगों को घटना की जानकारी दी। थोड़ी देर में वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। किसी ने बंदर के लटक रहे शव की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दी।

हिंदू संगठनों के पदाधिकारियों ने किया हंगामा

सूचना मिलने पर हिंदू संगठनों के पदाधिकारी भी वहां आ गए। उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया तथा हत्यारोपितों की गिरफ्तारी की मांग की। सूचना पाकर एसडीएम अनिल कुमार, सीओ विजय कुमार राणा व प्रभारी निरीक्षक प्रवेज चौहान भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने आक्रोशित लोगों को समझा कर शांत कराया। पशु चिकित्सा विभाग को सूचना दी गई। स्थानीय लोगों ने चेतावनी दी है कि यदि एक सप्ताह के भीतर हत्यारोपितों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो उग्र आंदोलन होगा।

ये भी पढ़ें...

Akhilesh Yadav भाजपा पर गरजे, कहा- मैनपुरी ने सभी माडल कर दिए फेल, कितने भी इंजन लगा दो, इनके सभी डिब्बे खाली

सीओ ने बताया कि पुजारी की तहरीर पर अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। बंदर के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्रवाई होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.