Move to Jagran APP

Hapur: गेम खेलते लड़की को हुआ प्यार, प्रेमी से मिलने के लिए घर से फरार; पुलिस बोली- अगले महीने ढूंढ़ेंगे

हापुड़ में ऑनलाइन गेम खेलते हुए प्यार फंसी युवती कुछ दिन पहले घर से फरार हो गई। इसके बाद पीड़ित ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। कुछ दिन बाद पुलिस ने पीड़ित परिवार से कहा कि उनके द्वारा दी गई तहरीर गुम हो गई है इसलिए तहरीर दोबारा दो। बाद में पुलिस ने उनसे कहा कि इस महीने समय नहीं है अगले माह आपकी बहन को ढूंढ देंगे।

By Edited By: Shyamji TiwariPublished: Thu, 27 Jul 2023 10:51 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jul 2023 10:51 PM (IST)
गेम खेलते लड़की को हुआ प्यार, प्रेमी से मिलने के लिए घर से फरार

पिलखुवा, संवाद सहयोगी। कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक मोहल्ला की युवती ऑनलाइन गेम खेलते-खेलते प्यार के फेर में ऐसी फंसी की उसने अपने परिवार को छोड़ अंजान युवक को ज्यादा महत्व दिया। युवती कुछ दिन पहले घर से फरार हो गई।

loksabha election banner

पुलिस पर परिजनों ने लगाया आरोप

अब उसका परिवार युवती की वापसी के लिए पुलिस के सामने गुहार लगा रहा है। परिवार संबंधित पुलिस चौकी पहुंचा और चौकी प्रभारी से शिकायत की। आराेप है कि यहां भी पुलिस ने खेल शुरू कर दिया। चौकी प्रभारी ने अगली मुलाकात में परिवार को शिकायत खो जाने का हवाला दिया तो उससे अगले दिन उन्हें चौकी से भाग जाने के लिए बोल दिया।

गेम खेलते हुए युवती को हुआ प्यार

अब पीड़ित परिवार ने एसपी अभिषेक वर्मा से मामले की शिकायत कर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। पीड़ित परिवार की ओर से युवती के भाई ने एसपी से गुहार लगाई है कि उसकी बहन ऑनलाइन गेम खेला करती थी। इस दौरान उसे किसी युवक से प्यार हो गया। इसके बाद वह 23 जुलाई को घर के किसी सदस्यों को बिना बताए घर से चली गई।

24 जुलाई को उन्होंने इस संबंध में बहन के लापता के बारे में कस्बा पुलिस चौकी को जानकारी दी। अगले दिन पुलिस से जब पीड़ित जानकारी लेने गया तो आरोप है कि पुलिस ने पीड़ित परिवार से कहा कि उनके द्वारा दी गई तहरीर गुम हो गई है, इसलिए तहरीर दोबारा दो। जिसके बाद पुलिस से वह गुहार लगाते रहे।

पुलिस बोली- अगले महीने ढूढ़ेंगे

बाद में पुलिस ने उनसे कहा कि इस महीने समय नहीं है, अगले माह आपकी बहन को ढूंढ देंगे। इससे परेशान होकर पीड़ित परिवार ने एसपी अभिषेक वर्मा से मामले की शिकायत की और बहन को वापस लाने की गुहार लगाई। इस संबंध में एसपी अभिषेक वर्मा का कहना है कि मामले की जांच कराई जा रही है। पुलिसकर्मी की कार्यप्रणाली की भी जांच कराएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.