Move to Jagran APP

Hapur News: पुलिस मुठभेड़ में बावारिया गिरोह का इनामी सदस्य गिरफ्तार, पैर में लगी गोली; साथी फरार

Hapur News हापुड़ में बाबूगढ़ थाना पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक बाइक को रोकने का इशारा किया गया। जिस पर बाइक सवारों ने फायरिंग कर दी। आत्मरक्षा करते हुए पुलिस ने भी अपराधियों पर जवाबी फायरिंग की।

By Kesav TyagiEdited By: Aditi ChoudharyPublished: Sat, 24 Sep 2022 11:40 AM (IST)Updated: Sat, 24 Sep 2022 11:40 AM (IST)
Hapur News: पुलिस मुठभेड़ में बावारिया गिरोह का इनामी सदस्य गिरफ्तार, पैर में लगी गोली; साथी फरार
पुलिस मुठभेड़ में बावारिया गिरोह का इनामी सदस्य के पैर में लगी गोली

हापुड़, जागरण संवाददाता। उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में बाबूगढ़ पुलिस ने बावारिया गिरोह के सदस्य दस हजार रुपये के इनामी बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में गोली लगी है। पुलिस अभिरक्षा में उसका इलाज चल रहा है। गिरफ्तार बदमाश अमित उर्फ मोहित जोगीपुरा हापुड़ का रहने वाला है। पिछले लंबे समय से आरोपित हाफिजपुर थाना अंतर्गत एक चोरी के मामले में फरार चल रहा था। आरोपित पर पिछले दिनों ही दस हजार का इनाम घोषित किया गया था। आरोपित का एक साथी पुलिस को चकमा देकर फरार होने में सफल रहा है।

loksabha election banner

वाहन चेकिंग के दौरान बाइक सवारों ने चलाई गोली

पुलिस क्षेत्राधिकारी अशोक सिसौदिया ने बताया कि शनिवार 24 सितंबर की सुबह सवा छह बजे बाबूगढ़ थाना पुलिस नहर पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक बाइक को रोकने का इशारा किया गया। जिस पर बाइक सवारों ने पुलिस पर गोली चला दी। आत्मरक्षा करते हुए पुलिस ने अपराधियों पर जवाबी फायरिंग की। एक गोली बाइक सवार बदमाश के पैर में लगी। जिससे बाइक गिर गई।

यह भी पढ़ें- Delhi Crime: दिल्ली का लापता युवक हापुड़ में मिला मृत, एक सप्ताह पहले हुआ था गायब; मोर्चरी में पिता ने शव पहचाना

जांच में गिरफ्तार बदमाश की हुई पहचान

इस दौरान मौका पाकर एक बदमाश फरार हो गया। जबकि गोली लगने से घायल बदमाश को पकड़कर जांच की गई तो पता चला कि गिरफ्तार बदमाश बावारिया गिरोह का सदस्य है। विभिन्न थानों में आरोपित के खिलाफ अपराधिक मामले दर्ज है। बदमाश का अपराधिक रिकार्ड खंगाला जा रहा है। आरोपित के कब्जे से एक तमंचा और बाइक बरामद हुई है। बाइक चोरी की होने की संभावना है, जिसकी जांच चल रही है।

यह भी पढ़ें- Hapur News: स्कूल से लौट रही 13 वर्षीय छात्रा के साथ दरिंदगी, गन्ने के खेत में ले जाकर दो युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.