नई दिल्ली, आईएएनएस। दिल्ली के रहने वाले एक युवक का शव उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में मिला है। युवक एक सप्ताह पहले लापता हो गया था, जिसके बाद पिता ने उसके गायब होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। युवक की स्कूटी भी एक नहर में मिली है। फिलहाल मामले की जांच कर रही है। वहीं, दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया की उत्तर प्रदेश पुलिस से विस्तृत रिपोर्ट अभी नहीं मिली है।

पुलिस के अनुसार, दिल्ली के अशोक नगर में रहने वाला गगनदीप सिंह(28) लापता हो गया था, जिसके बाद उसके पिता चरणजीत सिंह ने 16 सितंबर को हरि नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। दरअसल गगनदीप 15 सितंबर को अपनी मोटरसाइकिल लेकर घर से निकला था, जब वह घर नहीं लौटा तो उसके पिता चरणजीत ने इसकी रिपोर्ट हरि नगर थाने में दर्ज कराई। जिसके बाद दिल्ली पुलिस (Delhi Police) लापता व्यक्ति को ढूंढने में जुटी थी।

ये भी पढ़ें- Delhi AIIMS Director: 5 साल बाद गुलेरिया की विदाई, डॉ. एम श्रीनिवास बनाए गए दिल्ली एम्स के नए निदेशक

हापुड़ जिले की दिल्ली पुलिस को आया फोन

एक दिन बाद दिल्ली पुलिस को उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हापुड़ (Hapur) के गढ़मुक्तेश्वर थाने से फोन आया कि एक मृतक की स्कूटी वहां की एक नहर के पास पड़ी मिली थी। जिसके बाद दिल्ली से एक कांस्टेबल मृतक के पिता चरणजीत के साथ हापुड़ के लिए रवाना हुआ।

शव दूसरे थाना क्षेत्र में मिला

गढ़मुक्तेश्वर के लिए जाते समय ही रास्ते में चरणजीत सिंह को हापुड़ के सिंभावली पुलिस थाने से फोन आया। पुलिस उपायुक्त घनश्याम बंसल ने बताया कि हापुड़ के सिंभावली की नहर में एक शव मिला है।

ये भी पढ़ें- IMD Rain Alert: भारी बारिश के चलते नोएडा-गाजियाबाद में बंद रहेंगे स्कूल, गुरुग्राम में Work from Home करने की दी गई सलाह

पोस्टमार्टम के बाद पिता को सौंपा बेटे का शव

इस बात की जानकारी मिलते ही पुलिस कांस्टेबल और मृतक के पिता हापुड़ पहुंचे, उन्हें सूचना मिली कि शव को हापुड़ जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है। मोर्चरी पहुंचने के बाद मृतक के पिता ने शव की पहचान की। इसके बाद 18 सितंबर को हापुड़ के जिला अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम किया गया। जिसके बाद शव को पिता चरणजीत को सौंप दिया गया।

Edited By: Geetarjun