Move to Jagran APP

Kangana Ranaut: कंगना के ज्‍योतिषी ने की भविष्‍वाणी, मणिकर्णिका टूटना कंगना के जीवन टर्निंग प्‍वाइंट

जानें फ‍िल्‍म अभिनेत्री कंगना राणावती के ज्‍योतिष सचींद्र नाथ पांडेय ने कंगना के भविष्‍य के बारे में कया कहा। सचींद्र गोरखपुर के रहने वाले हैं।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Fri, 11 Sep 2020 07:45 AM (IST)Updated: Fri, 11 Sep 2020 09:34 PM (IST)
Kangana Ranaut: कंगना के ज्‍योतिषी ने की भविष्‍वाणी, मणिकर्णिका टूटना कंगना के जीवन टर्निंग प्‍वाइंट

रजनीश त्रिपाठी, गोरखपुर। फिल्म अभिनेत्री कंगना रनोट के फिल्म प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका का टूटा कार्यालय भी उन्हें प्रसिद्धि देगा। अगर किसी को लगता है कि मौजूदा स्थितियां कंगना को विचलित करेंगी तो वह भ्रम में है। बाधाएं कंगना को मजबूत करेंगी।

loksabha election banner

'मणिर्कणि‍का' पर चला बुलडोजर कंगना को राजनीति मुकाम दिलाने का पायदान बनेगा। कुंडली में ग्रहों की चाल और दशाएं बता रही हैं कि यह वह वक्त है, जब लोग कंगना की हिम्मत देखेंगे और उनके साथ जुड़ेंगे। यह दावा है कि कंगना के ज्योतिषी गोरखपुर निवासी सचींद्र पांडेय का।

गोरखपुर के सचींद्र नाथ पांडेय हैैं ज्योतिषीय सलाहकार, कहा कुंडली में कई राजयोग 


फिल्म अभिनेत्री कंगना रनोट हर शुभ कार्य सचींद्र नाथ पांडेय की ही सलाह पर करती हैं। तनु वेड्स मनु, क्वीन, मणिकॢणका, कृष-3 जैसी दर्जनों फिल्मों में कंगना के किरदार का नाम, शूटिंग और लांचिंग का मुहुर्त तय करने वाले ज्योतिषी सचींद्र पांडेय की ही देखरेख में मुंबई स्थित मणिकॢणका प्रोडक्शन हाउस का ऑफिस बना था। वह कहते हैैं, इस पर बुलडोजर चलने के पीछे ग्रहों की वह युति है, जो कंगना के हर बड़े काम की बाधा बनती है। चूंकि सिंह राशि की कुंडली में चतुर्थ भाव का चंद्रमा कंगना को पारस पत्थर बनाता है, इसलिए वह सफल होंगी और साथ रहने वाले को भी सफलता देंगी। वहीं, कंगना की कुंडली मेें त्रिक का राहु उन्हें अपने शुत्र से अधिक ताकतवर बनाकर शत्रु हंता बनाता है। शत्रु कोई भी, उसकी हार होगी।

कुंडली में बुधादित्य और गजकेसरी समेत कई प्रबल शुभ योग हैैं। मौजूदा ग्रह स्थितियां उनके लिए राजनीतिक प्रसिद्धि और शत्रुओं पर विजय पाने का योग बना रही हैैं। 

वह ऑफिस नहीं कंगना का राममंदिर है

बीएमसी ने जिस घर पर बुलडोजर चलाया है, कंगना उसे अपना राममंदिर कहती है। पांडेय बताते हैैं, भूमि पूजन से लेकर गृह प्रवेश तक, वहां 108 हवन समेत कई अनुष्ठान हुए हैं। वहां पंचमुखी हनुमान का प्राण प्रतिष्ठा हुई है। इस प्रतिमा को चार-पांच लोग भी नहीं उठा सकते। कंगना ने यहां मकर संक्राति के दिन प्रवेश किया और 10 दिन बाद ही उन्हेंं पद्मश्री मिला। 

धर्म में अगाध आस्था, गांव में बनवाया मंदिर

सचींद्र के अनुसार अभिनेत्री कंगना की धर्म में अगाध आस्था है। उन्होंने दो साल पहले हिमाचल प्रदेश के मंडी स्थित अपने गांव में कुलदेवी का भव्य मंदिर बनवाया। इस मंदिर में सरिया का इस्तेमाल नहीं हुआ है। कंगना की बहन रंगोली भी धर्म में आस्था रखती है।

यह भी देखें: सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने किया कंगना का समर्थन, महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन को लेकर कही यह बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.