Move to Jagran APP

Bansgaon Lok Sabha Seat: सदल के समर्थन में 25 को बरांव में होगी प्रियंका की रैली, तैयारी में जुटे कार्यकर्ता

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और सपा के शिवपाल यादव बांसगांव लोकसभा क्षेत्र के कौड़ीराम में जनसभा कर चुके हैं। यही वजह है कि देवरिया में प्रियंका गांधी वाड्रा की जनसभा तय की गई है। वह देवरिया के प्रत्याशी अखिलेश सिंह के समर्थन में भी जनसभा करेंगी। बुधवार को कौड़ीराम स्थित अमृत मैरिज लान में प्रियंका गांधी वाड्रा की रैली की सफलता की रणनीति बनाने के लिए बैठक हुई।

By Durgesh Tripathi Edited By: Vivek Shukla Published: Thu, 23 May 2024 09:26 AM (IST)Updated: Thu, 23 May 2024 09:26 AM (IST)
प्रियंका गांधी वाड्रा की जनसभा बांसगांव लोकसभा सीट के रुद्रपुर विधानसभा क्षेत्र में होगी।

जागरण संवाददाता, गोरखपुर। बांसगांव लोकसभा सीट से आइएनडीआइ गठबंधन में कांग्रेस के प्रत्याशी सदल प्रत्याशी के समर्थन में 25 मई को प्रियंका गांधी वाड्रा आएंगी। ज्यादा से ज्यादा मतदाताओं को सहेजने के लिए प्रियंका गांधी वाड्रा की जनसभा बांसगांव लोकसभा सीट के रुद्रपुर विधानसभा क्षेत्र में होगी।

इसके लिए देवरिया जिले के मदनपुर के पास बरांव का चयन किया गया है। गठबंधन के सभी नेताओं और नागरिकों से सुबह 10 बजे पहुंचने की अपील की गई है।

इसे भी पढ़ें- आगरा में लू का अलर्ट, गोरखपुर में बारिश के आसार, जानिए आज कैसा रहेगा यूपी का मौसम

इससे पहले कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और सपा के शिवपाल सिंह यादव बांसगांव लोकसभा क्षेत्र के कौड़ीराम में जनसभा कर चुके हैं। यही वजह है कि देवरिया जिले में प्रियंका गांधी वाड्रा की जनसभा तय की गई है। वह देवरिया के प्रत्याशी अखिलेश सिंह के समर्थन में भी जनसभा करेंगी।

बुधवार को कौड़ीराम स्थित अमृत मैरिज लान में प्रियंका गांधी वाड्रा की रैली की सफलता की रणनीति बनाने के लिए बैठक हुई। कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव व उत्तर प्रदेश के सह प्रभारी पूर्व विधायक सत्यनारायण पटेल ने कहा कि पूरे देश में आइएनडीआइ गठबंधन की लहर है।

इसे भी पढ़ें- खजनी में आज थम जाएगा प्रचार, कल रवाना होंगी पोलिंग पार्टियां

उन्होंने सभी का आह्वान किया कि 25 मई को सुबह 10 बजे बरांव पहुंचें। प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष व जोनल प्रभारी केशव चंद यादव ने राहुल गांधी के गारंटी कार्ड को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाने के निर्देश दिए।

बैठक को पूर्व मंत्री नकुल दुबे, डा. मसूद अहमद, पूर्व एमएलसी डा. ओम प्रकाश त्रिपाठी, पूर्व जिलाध्यक्ष डा. सैय्यद जमाल, सहला अहरारी, जितेंद्र पांडेय, सोनिया शुक्ला, मिर्जा कादिर बेग आदि ने भी संबोधित किया।

जिला कांग्रेस अध्यक्ष निर्मला पासवान ने आभार ज्ञापित किया। इस दौरान अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय समन्वयक एस इकबाल अहमद, अनवर हुसैन, तौकीर आलम, संतोष प्रताप सिंह, अवधेश मणि, सच्चिदानंद त्रिपाठी, जीतबंधन, अनवर अली, सबीहा सब्जपोश, राजकुमार पासवान, राजीव सिंह, छोटेलाल भारती, दुर्गेश निषाद, गणेश मिश्र आदि मौजूद रहे।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.