Move to Jagran APP

Deoria News: किशोर की गला रेतकर हत्या, दरिंदों ने काटी हाथ-पैर की अंगुली

Deoria Murder News घटना देवरिया जिले के लार थाना क्षेत्र की है। यहां किशोर की गला काटकर हत्या करने के बाद भी दरिंदों का मन नहीं भरा तो उसके हाथ-पैर की अंगुलियों को भी काट डाला। किशोर का शव कौसड़-चौमुखा मोड़ के पास फेंका गया था।

By Pragati ChandEdited By: Published: Fri, 24 Jun 2022 01:06 PM (IST)Updated: Fri, 24 Jun 2022 01:06 PM (IST)
Deoria News: किशोर की गला रेतकर हत्या, दरिंदों ने काटी हाथ-पैर की अंगुली
Deoria news: देवरिया में किशोर की गला रेतकर हत्या। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

देवरिया, जागरण संवाददाता। देवरिया जिले के लार क्षेत्र में एक किशोर की गला रेत कर हत्या कर दी गई है। हत्यारों ने हाथ-पांव की अंगुलियों को भी काट डाला है। शव को कौसड़-चौमुखा मोड़ के पास खेत में फेंक दिया। पुलिस ने शुक्रवार की सुबह शव बरामद किया। जिस बाइक से वह घर से निकले थे। वह मईल थाना क्षेत्र में मिली है। घटना में नजदीकियों पर शक जताया गया है। उधर हत्या के विरोध में लार बाजार बंद कराने के लिए कुछ युवा निकल गए। जिसके कारण कई दुकानें बंद हो गई हैं।

loksabha election banner

ये है पूरा मामला: लार बाजार वार्ड के रहने वाले 17 वर्षीय रहमान पुत्र सलीम गुरुवार की रात करीब आठ बजे बाइक लेकर घर से निकले। स्वजन के मुताबिक, रहमान ने कहा कि अभी आ रहा हूं। कुछ ही देर में उसका मोबाइल स्विच आफ हो गया। स्वजन रात भर उनके इंतजार में परेशान रहे। सुबह कुछ लोगों ने उसकी गला कटी लाश कौसड़-चौमुखा मोड़ के पास खेत में देखा तो पुलिस को सूचना दी। पहले तो उसकी पहचान नहीं हो सकी, लेकिन इंटरनेट मीडिया पर शव की फोटो पड़ते ही लार कस्बा के लोगों ने पहचान लिया व स्वजन को सूचना दी।

इसे भी पढ़ें- हैवान पति ने पत्नी और दो बच्चों को जिंदा जलाया, महिला की मौत

सीसी कैमरे में पेट्रोल भरवाने की तस्वीर कैद: किशोर रहमान बाइक लेकर रात में घर से निकला। लार बिजली घर तिराहे पर स्थित पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाया। सीसी कैमरे में पेट्रोल भरवाने का दृश्य है। शव राम-जानकी मार्ग के कौसड़-चौमुखा मोड़ के पास खेत में मिला। थानाध्यक्ष मईल अनिल कुमार ने बताया कि बाइक मईल क्षेत्र में पिपरा बांध गांव के सामने रामजानकी मार्ग पर बने जमुआर नाले के पुलिया के पास लावारिस मिला। पुलिस को अंदेशा है कि हत्या मईल क्षेत्र में करके शव को किसी वाहन से लाकर कौसड़-चौमुखा मोड़ के पास खेत में फेंक दिया गया।

इसे भी पढ़ें- दिनदहाड़े सब्जी विक्रेता की गोली मारकर हत्या, बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

आपराधिक गतिविधियों के लिए बदनाम है क्षेत्र: लार थाना क्षेत्र के जिस रोड पर किशोर का शव मिला है। वह क्षेत्र अय्याशी, छिनैती व अन्य आपराधिक गतिविधियों के लिए पहले से ही बदनाम रहा है। राम जानकी मार्ग पर कौसड़-चौमुखा मोड़ तक कई घटनाएं अब तक हो चुकी हैं। रहमान की हत्या की वजह और हत्याओं की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि लार क्षेत्र में किशोर का शव मिला है। गले पर धारदार हथियार के निशान हैं। किसी जान-पहचान के व्यक्ति ने ही यह घटना कारित की है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। विशेष टीम जांच के लिए लगाई गई है। जल्द ही इसका पर्दाफाश किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.