Move to Jagran APP

Gorakhpur News: दिनदहाड़े सब्जी विक्रेता की गोली मारकर हत्या, बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

Gorakhpur Hindi News Today घटना गोरखपुर जिले के बड़हलगंज इलाके की है। बाइक सवार बदमाशों ने सब्जी मंडी से सब्जी लेकर जा रहे व्यक्ति को गोली मार दी जो सीने के आर-पार हो गई। जिससे मौके पर ही मौत हो गई।

By Pragati ChandEdited By: Published: Fri, 24 Jun 2022 12:16 PM (IST)Updated: Fri, 24 Jun 2022 12:16 PM (IST)
Gorakhpur News: दिनदहाड़े सब्जी विक्रेता की गोली मारकर हत्या, बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस
Gorakhpur News: सब्जी विक्रेता की गोली मारकर हत्या। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई है। घटना बड़हलगंज कोतवाली क्षेत्र के मुहालजलकर खैरवा गांव के पास की है। बाइक सवार बदमाशों ने एक सब्जी विक्रेता को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया है। सब्जी विक्रेता का नाम राजेन्द्र दुबे है। वह 50 वर्ष के थे। वह बड़हलगंज कोतवाली क्षेत्र के शनिचरा गांव के रहने वाले थे।

loksabha election banner

ये है मामला: बड़हलगंज थाना क्षेत्र के शनिचरा निवासी राजेंद्र दुबे गांव में सब्जी की दुकान चलाते हैं। शुक्रवार की सुबह पौने दस बजे वे बड़हलगंज सब्जी मंडी से सब्जी लेकर गांव जा रहे थे। वह अभी मुहालजलकर खैरवा गांव के पास पहुंचे थे कि बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। गोली उनके सीने में लगकर आरपार हो गई। इससे मौके पर उनकी मौत हो गई। हत्या के बाद कछार क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ग्रामीणों से पूछताछ के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुटी है।

पुलिस अधीक्षक दक्षिणी अरुण कुमार सिंह का कहना है कि अभी लोग स्पष्ट रूप से बदमाशों के विषय में कुछ बता नहीं पा रहे हैं। मृतक के स्वजन से पूछताछ के आधार पर कुछ संदिग्धों की तलाश की जा रही है। पुलिस तलाश में जुटी है। घटना का जल्द पर्दाफाश होगा। हत्यारोपित पकड़े जाएंगे।

हत्यारोपितों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित: हत्यारोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीमें लगाई गई हैं। इसमें से एक टीम बड़हलगंज कोतवाली की है। दूसरी टीम क्राइम ब्रांच की है। एसओजी को भी बदमाशों को पकड़ने के लिए लगाया गया है। फोरेंसिक टीम को भी जांच के लिए बुलाया गया है। फोरेंसिक टीम के जांच के बाद पुलिस को हत्यारोपितों तक पहुंचने में और सफलता मिलेगी। पुलिस क्षेत्र के संदिग्धों पर भी नजर रख रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.