Move to Jagran APP

Gorakhpur lok sabha Election: गोरखपुर में 25 मई को होगी अखिलेश यादव की जनसभा, काजल निषाद के समर्थन में करेंगे अपील

अखिलेश यादव की जनसभा में सुरक्षा के लिए जरूरी इंतजाम किए जा रहे हैं। समर्थकों की भीड़ को संभालने उन्हें शांत कराने के लिए भी पार्टी के वरिष्ठ नेता रणनीति बना रहे हैं। पहले चंपा देवी पार्क में जनसभा आयोजित करने की तैयारी थी लेकिन वहां बसपा प्रमुख मायावती की जनसभा आयोजित हो जाने से पार्टी नेताओं ने सहारा एस्टेट के क्रिकेट ग्राउंड को जनसभा के लिए चुना है।

By Arun Chand Edited By: Vivek Shukla Published: Thu, 23 May 2024 09:52 AM (IST)Updated: Thu, 23 May 2024 09:56 AM (IST)
अखिलेश यादव 25 मई को सहारा एस्टेट के क्रि‍केट ग्राउंड में जनसभा करेंगे।

जागरण संवाददाता, गोरखपुर। आइएनडीआइ गठबंधन से गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र की समाजवादी पार्टी प्रत्याशी काजल निषाद के पक्ष में समर्थन के लिए सपा प्रमुख अखिलेश यादव 25 मई को सहारा एस्टेट के क्रि‍केट ग्राउंड में जनसभा करेंगे। इसे लेकर पार्टी के जिलाध्यक्ष ब्रजेश गौतम, महानगर अध्यक्ष शब्बीर कुरैशी, लोकसभा प्रभारी प्रहलाद यादव समेत सभी वरिष्ठ नेता तैयारियों में जुटे हैं।

इसे भी पढ़ें- खजनी में आज थम जाएगा प्रचार, कल रवाना होंगी पोलिंग पार्टियां

हाल के दिनों में अखिलेश की जनसभाओं में मची भगदड़ को देखते हुए मौके पर सुरक्षा इंतजामों के साथ ही सभी जरूरी इंतजाम किए जा रहे हैं। समर्थकों की भीड़ को संभालने, उन्हें शांत कराने के लिए भी पार्टी के वरिष्ठ नेता रणनीति बनाने में जुटे हैं।

पहले शहर के चंपा देवी पार्क में जनसभा आयोजित करने की तैयारी थी लेकिन, वहां बसपा प्रमुख मायावती की जनसभा आयोजित हो जाने से पार्टी नेताओं ने सहारा एस्टेट के क्रिकेट ग्राउंड को जनसभा के लिए चुना है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.