Move to Jagran APP

Delhi-Meerut Expressway पर हुड़दंग, ट्रस ब्रिज पर गाड़ी रोक आतिशबाजी और स्टंट करते युवकों का वीडियो वायरल

Delhi-Meerut Expressway एलिवेटेड रोड पर रास्ता रोक जन्मदिन के नाम पर हुड़दंग करने के बाद अब ताजा मामला दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे का है जहां पर कुछ युवक कार के ऊपर स्काईशाट से आतिशबाजी व स्टंट करते हुए यातायात नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ा रहे हैं।

By Ayush GangwarEdited By: Aditi ChoudharyPublished: Fri, 07 Oct 2022 10:28 AM (IST)Updated: Fri, 07 Oct 2022 10:28 AM (IST)
Delhi-Meerut Expressway: ट्रस ब्रिज पर गाड़ी रोक आतिशबाजी करते युवकों का वीडियो वायरल

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। Delhi-Meerut Expressway: सोशल मीडिया पर दिखावे के लिए युवा वर्ग बड़ी संख्या में यातायात नियमों का उल्लंघन करते हुए और अपने साथ-साथ दूसरों की जान खतरे में डालकर वीडियो बना रहे हैं। एलिवेटेड रोड पर रास्ता रोक जन्मदिन के नाम पर हुड़दंग करने के बाद अब ताजा मामला दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे (Delhi-Meerut Expressway) का है जहां पर कुछ युवक कार के ऊपर स्काईशाट से आतिशबाजी व स्टंट करते हुए यातायात नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ा रहे हैं। अब इंटरनेट पर इसका वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन हरकत में आया है।

loksabha election banner

पुलिस ने कार सहित युवकों को दबोचा

पुलिस ने गाड़ी समेत दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। युवकों की पहचान गौतमबुद्धनगर में सोरखा गांव के रहने वाला हर्ष यादव और सलारपुर गांव के रहने वाला बोबी भाटी के तौर पर हुई है। थाना विजयनगर पुलिस ने वीडियो प्रसारित होते ही युवकी की पहचान की और इन्हें दबोच लिया। एक कार सेल्टोस बरामद हुई है, जिस पर आतिशबाजी की जा रही है। वह बोबी के ससुर फिरे सिंह की है। दूसरी कार ब्रेजा फरीदाबाद से आए एक दोस्त की थी।

देर रात एक्सप्रेस-वे पर स्टंटबाजी

इंटरनेट पर शुक्रवार को एक वीडियो प्रसारित हो रहा है, जो चिपियाना ओवर ब्रिज (Chipiyana Truss Bridge) के पास का है। देश के सबसे वजनी ट्रस ब्रिज के पास दो कारें खड़ी हैं। एक युवक कार की छत पर बैठा है और दूसरा युवक दूसरी कार की छत पर स्काईशाट छोड़कर आतिशबाजी कर रहा है। युवकों ने वीडियो बनाने के लिए न सिर्फ नियमों की धज्जियां उड़ाईं बल्कि हादसे को भी दावत दे रहे हैं। जिस एक्सप्रेस-वे पर 100 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड से वाहन दौड़ते हैं वहां इन युवकों ने आतिशबाजी करते हुए रात में वीडियो बनाया।

जन्मदिन का जश्न मना रहे थे युवक

युवकों ने पूछताछ में बताया कि बृहस्पतिवार छह अक्टूबर को हर्ष का जन्मदिन था। जन्मदिन को जश्न मनाने दोनों दो कारों से ट्रस ब्रिज के पास पहुंचे और यहां कारें रोककर आतिशबाजी की और इसका वीडियो भी बनाया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। दोनों अब सलाखों के पीछे हैं।

यह भी पढ़ें- Delhi News: DDA की अनदेखी ने ली महिला जान, द्वारका में फुटपाथ के टूटे स्लैब से नाले में गिरकर हुई मौत

यह भी पढ़ें- RIP Deepak Nirula: कभी दिलवालों की दिल्ली पर राज करता था निरूला का फास्ट फूड, Hot Chocolate Fudge आज भी मशहूर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.