Move to Jagran APP

Teen Dead After LED TV Explosion: गाजियाबाद में टीवी फटने से किशोर की मौत, दो लोग घायल; धमाके से टूटी दीवार

Ghaziabad LED TV Blast टीला मोड़ थानाक्षेत्र के हर्ष विहार द्वितीय में कमरे में चल रहा एलईडी टीवी मंगलवार दोपहर अचानक फट गया। कमरे में मौजूद किशोर की मौत हो गई जबकि उसका दोस्त और दोस्त की मां घायल हो गये।

By Saurabh PandeyEdited By: Prateek KumarPublished: Tue, 04 Oct 2022 06:22 PM (IST)Updated: Tue, 04 Oct 2022 06:25 PM (IST)
Teen Dead After LED TV Explosion: गाजियाबाद में टीवी फटने से किशोर की मौत, दो लोग घायल; धमाके से टूटी दीवार
Ghaziabad LED TV Blast News: टीला मोड़ थानाक्षेत्र के हर्ष विहार द्वितीय में हुआ हादसा।

साहिबाबाद, जागरण संवाददाता। टीला मोड़ थानाक्षेत्र के हर्ष विहार द्वितीय में कमरे में चल रहा एलईडी टीवी मंगलवार दोपहर अचानक फट गया। कमरे में मौजूद किशोर की मौत हो गई जबकि उसका दोस्त और दोस्त की मां घायल हो गये। दोनों का दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में इलाज चल रहा है । पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

loksabha election banner

अस्पताल से आने के बाद घर में बैठ कर देख रहे थे टीवी 

हर्ष विहार द्वितीय में निरजंन परिवार के साथ रहते हैं। उनके 17 वर्षीय बेटे करण को सोमवार को गली में कुत्ते ने काट दिया था। वह इंजेक्शन लगवाने अपने दोस्त ओमेंद्र के साथ जीटीबी अस्पताल गया था। वहां से दोनों करण के घर आ गये। करण के घर की पहली मंजिल पर बने कमरे में बैठकर दोनों टीवी देख रहे थे। इस दौरान करण की मां ओमवती भी कमरे में काम कर रहीं थीं।

तेज आवाज के साथ फटी एलईडी टीवी

अचानक दीवर पर लगा एलईडी टीवी तेज धमाके के साथ फट गया। धमाके की आवाज सुनकर भूतल पर करन का भाई सुमित और भाभी मोनिका ऊपर पहुंचे तो तीनों लहूलुहान थे। तीनों को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में लेकर जाया गया। जहां डाक्टरों ने ओमेंद्र को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने ओमेंद्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही मामले की जांच कर रही है।

हाई वोल्टेज से टीवी फटने की आशंका

एसपी सिटी ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि शुरुआती जांच में हाई वोल्टेज आने से एलईडी टीवी फटने की आशंका जताई जा रही है। स्थानीय लोगों का कहना है कि इलाके में अक्सर हाई और लो वोल्टेज की समस्या होती है। ऐसे में लोगों ने बिजली निगम को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया है।

दीवार के उड़े परखच्चे

धमाका इतना भीषण था की जिस दीवार पर एलईडी लगा था। वह दीवार भी एक कोने से पूरी तरह ढह गई। दीवार का एक हिस्सा पूरी तरह टूट कर अलग हो गया , जबकि पूरी दीवार में कई दरारें आ गईं हैं।

Dussehra 2022: बुधवार को जीटी रोड पर भी रहेगा डायवर्जन, इन वैकल्पिक मार्गों से गुजरें

दिल्ली- एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.