Move to Jagran APP

Ghaziabad: 'गाजियाबाद में 90 के दशक के कश्मीर जैसे हालात', भाजपा के इस विधायक ने क्यों कही ये बात

गाजियाबाद के लोनी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने पुलिस कमिश्नर के खिलाफ आज चौथा पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने दावा किया कि जिले में 90 के दशक के कश्मीर जैसे हालात बने हुए हैं। यूपी के शासन में अपर मुख्य सचिव को लिखे अपने इस पत्र में नंद किशोर ने कहा कि यहां पर कानून व्यवस्था बद से बदतर है।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Tue, 11 Jun 2024 08:59 PM (IST)
Ghaziabad: 'गाजियाबाद में 90 के दशक के कश्मीर जैसे हालात', भाजपा के इस विधायक ने क्यों कही ये बात
Ghaziabad News: गाजियाबाद में 90 के दशक के कश्मीर जैसे हालात-भाजपा विधायक।

अभिषेक सिंह, गाजियाबाद। (Ghaziabad Crime Hindi News) भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर ने पुलिस कमिश्नर के खिलाफ मंगलवार को चौथा पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने दावा किया है 90 के दशक में कश्मीर में जो हालात थे, वैसे हालात अब गाजियाबाद में बन गए हैं।

उत्तर प्रदेश शासन में अपर मुख्य सचिव गृह को भेजे पत्र में विधायक ने बताया कि गाजियाबाद में कानून व्यवस्था बद से बदतर स्थिति में पहुंच गई है। भाजपा के प्रदेश मंत्री और जिला पंचायत अध्यक्ष के पति बसंत त्यागी भी सुरक्षित नहीं हैं।

फोन पर दो बार जान से मारने की दी जा चुकी धमकी-BJP विधायक

उनको फोन पर दो बार जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है। लेकिन दोषियों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। जिले में जब भाजपा (UP BJP) के नेता ही सुरक्षित नहीं हैं तो आमजन की क्या स्थिति होगी। उन्होंने बताया कि पुलिस आयुक्त द्वारा प्रदान की गई सुरक्षा व्यवस्था की स्थिति से वह पहले ही अवगत करा चुके हैं।

आज सराफा व्यापारी को गोली मारकर 13 लाख रुपये लूटे

लेकिन पुलिस (Ghaziabad Police) की कार्यशैली से ऐसा प्रतीत होता है कि जिले में आम जनता तो छोड़िए विधायक और भाजपा नेताओं की हत्या कराने पर पुलिस आयुक्त तुले हैं। मंगलवार को नंदग्राम में सराफा व्यापारी को गोली मारकर 13 लाख रुपये के कैश और जेवर लूट लिए गए।

तीन दिन में दोषियों को गिरफ्तार कर हो कार्रवाई-नंद किशोर गुर्जर

रोजाना आपराधिक वारदातें हो रही हैं, जो चिंताजनक है। उन्होंने बसंत त्यागी को सुरक्षा उपलब्ध कराने और तीन दिन में दोषियों को गिरफ्तार कर कठोरतम कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें: Ghaziabad: मैक्स अस्पताल में इलाज कराने आई उज्बेकिस्तान की महिला ने किया सुसाइड, बाथरूम में इस हालत में मिला शव